घर में घुसकर हमला करने वाले तीन आरोपित गिरफ्तार

खोकनी गांव में घर में घुसकर लाठी-डंडे व धारदार हथियार से हमला करने वाले तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपितों को न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेजा गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 12:34 AM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 12:34 AM (IST)
घर में घुसकर हमला करने वाले तीन आरोपित गिरफ्तार
घर में घुसकर हमला करने वाले तीन आरोपित गिरफ्तार

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खोकनी गांव में घर में घुसकर लाठी-डंडे व धारदार हथियार से हमला करने वाले तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपितों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेजा गया है।

थानाध्यक्ष मुकेश सोलंकी ने बताया कि खोकनी गांव में बीते 11 नवंबर को गांव के ही अभिषेक व शुभम के बीच गाली-गलौज के बाद मारपीट हो गयी थी। दोनों पक्षों में लाठी-डंडे व धारदार हथियार चलने से आधा दर्जन लोग घायल हो गए थे। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने एक पक्ष के विपिन, विपुल, रजनीश को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया था। मंगलवार को पुलिस ने अभिषेक, प्रवीण व रवि को खोकनी के रास्ते से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेजा गया है। धमकी देकर मानसिक उत्पीड़न करने का आरोप

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली के सैनीनगर मोहल्ला निवासी आशीष ने थाने पर तहरीर देकर बताया कि एक व्यक्ति उसे आत्महत्या करने की धमकी देकर मानसिक उत्पीड़न कर रहा है। इससे पीड़ित मानसिक तनाव में है। आरोपित के खिलाफ कार्रवाई कर उसे न्याय दिलाया जाए।

पीड़ित आशीष का आरोप है कि काजियान मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति उसे फोन कर आत्महत्या की धमकी दे रहा है। इंटरनेट मीडिया पर भी उसके खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर रहा है। इससे पीड़ित परेशान है। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। बाइकों में आमने-सामने की भिडंत

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। कम्हेड़ा गंगनहर पर दो बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत में बच्चा समेत दो महिलाएं घायल हो गई। सोमवार रात गंग नहर पर कम्हेड़ा पुल के पास विपरीत दिशाओं से आई दो बाइक आपस में टकरा गई। हादसे में रुखसार व अर्जुन घायल हो गए। डायल-100 ने घायलों को पीएचसी भिजवाया।

chat bot
आपका साथी