सर्राफ की दुकान का शटर उखाड़कर चोरी

पीठ बाजार में चोरों ने सर्राफ की दुकान का शटर उखाड़कर सोने-चांदी के जेवर चोरी कर लिए। सुबह दुकानदार के पड़ोसियों ने सूचना दी। पुलिस ने छानबीन की लेकिन सुराग नहीं लगा। पुलिस ने आसपास के कैमरों की सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ली है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 12:29 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 12:29 AM (IST)
सर्राफ की दुकान का शटर उखाड़कर चोरी
सर्राफ की दुकान का शटर उखाड़कर चोरी

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पीठ बाजार में चोरों ने सर्राफ की दुकान का शटर उखाड़कर सोने-चांदी के जेवर चोरी कर लिए। सुबह दुकानदार के पड़ोसियों ने सूचना दी। पुलिस ने छानबीन की, लेकिन सुराग नहीं लगा। पुलिस ने आसपास के कैमरों की सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ली है।

मूल रूप से शामली निवासी पंकज गर्ग नई मंडी में रहते हैं। नई मंडी के पीठ बाजार में उनकी पंकज के नाम से सर्राफ की दुकान है। रविवार रात चोरों ने दुकान का शटर उखाड़ लिया और अंदर दाखिल हो गए। अलमारियों के ताले तोड़कर सोने-चांदी के जेवर चोरी कर लिए। सुबह आसपास के लोगों ने दुकान का शटर उखड़ा हुआ देखकर पुलिस को सूचना दी। नई मंडी कोतवाल पंकज पंत टीम के साथ मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम और डाग स्क्वाड ने भी छानबीन की, लेकिन चोरों का सुराग नहीं लगा। राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला समेत अन्य व्यापारी मौके पर पहुंचे। व्यापारियों ने एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय से शीघ्र राजफाश की मांग की। पुलिस ने बाजार के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में ली है। नई मंडी कोतवाल पंकज पंत ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। शीघ्र ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

सर्राफा व्यापारियों की बैठक ली

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना में त्योहारों के मद्देनजर पुलिस व व्यापारियों ने बैठक में सुरक्षा को लेकर मंथन किया। इंस्पेक्टर संजीव कुमार की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में उन्होंने सर्राफा व्यापारियों से प्रतिष्ठान के अंदर व बाहर सीसीटीवी कैमरों की व्यवस्था कराने, रात्रि में चौकीदार व दुकानों के बाहर रात में प्रकाश की व्यवस्था कराने के निर्देश दिए। इंस्पेक्टर ने बैठक में आए लोगों से अपील करते हुए कहा कि क्षेत्र में यदि किसी को संदिग्ध व्यक्ति या वाहन नजर आएं तो तुरंत पुलिस को सूचित करें। स्वर्णकार समाज के अध्यक्ष संजीव वर्मा, आनंद वर्मा, रामपाल वर्मा, रवि वर्मा, रामकुमार, गोपाल, राजू, गगन व अनिल आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी