चोरी की गाड़ी में हो रही थी गोवंश के मांस की तस्करी

शहर कोतवाली पुलिस ने कार से भारी मात्रा में गोवंश का मांस बरामद कर एक आरोपित दबोचा है। दो भाग गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 11:57 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 11:57 PM (IST)
चोरी की गाड़ी में हो रही थी गोवंश के मांस की तस्करी
चोरी की गाड़ी में हो रही थी गोवंश के मांस की तस्करी

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली पुलिस ने कार से भारी मात्रा में गोवंश का मांस बरामद कर एक आरोपित दबोचा है। दो भाग गए।

शहर कोतवाल संतोष त्यागी ने बताया कि पुलिस ने सुजड़ू के पास से सेंट्रो कार से गोवंश का 152 किलो मांस, अवशेष और कटान के उपकरण बरामद किए। दो आरोपित भाग गए, जबकि एक दबोच लिया गया। आरोपित ने अपना नाम शेर अली निवासी कुटेसरा हाल निवासी दक्षिणी खालापार बताया। फरार होने वाले शमशाद और महताब हैं। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शेर अली का चालान कर दिया। शेर अली ने बताया उक्त तीनों ने कुटेसरा के जंगल में दो गोवंश का कटान किया था। सेंट्रो कार मेरठ से चोरी की थी।

लाखों के मोबाइल चोरी

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। शाहपुर के गड़रियान मोहल्ला निवासी नकुल पुत्र अशोक की कस्बा चौकी के निकट चौधरी आदेश मार्केट में उमंग मोबाइल गैलरी के नाम से दुकान है। शुक्रवार शाम को नकुल मु•ाफ्फरनगर से नए मोबाइल खरीद कर लाया था। लगभग साढ़े आठ बजे वह दुकान बंद करके घर चला गया था। शनिवार की सुबह मार्केट में पहुंचे पड़ोसी दुकानदारो ने शटर फटे होने के सूचना नकुल को दी। नकुल ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को बुलवाया और लगभग दो लाख कीमत के 45 मोबाइल जिनमे 20 एंड्रायड फोन चोरी होने की जानकारी दी। बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक ने थाना प्रभारी को दुकान पर बुलाकर जल्द राजफाश करने को कहा।

विवाहिता की मौत, हत्या का आरोप

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। केवलपुरी निवासी तबस्सुम का निकाह मल्हूपुरा निवासी शाहनवाज के साथ वर्ष 2013 में हुआ था। आरोप है कि ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे। तबस्सुम के दो बच्चे हैं। आरोप है कि बीती 29 जुलाई को संदिग्ध हालात में तबस्सुम ने जहर खा लिया। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। तबस्सुम के मायके वालों ने ससुराल वालों पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतका के पति शाहनवाज और उसके भाइयों फरमान, सरफराज, दिलनवाज, रहमान और शमां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी