घटना के राजफाश को संतों ने दिया एक हफ्ते का अल्टीमेटम

मोरना के बिहारगढ़ गांव में कुटिया में घुसकर शिष्य को बंधक बनाकर बाबा के साथ मारपीट कर लूटपाट करने की घटना के राजफाश को लेकर संत समाज व क्षेत्र के गणमान्य लोगों की पंचायत हुई। वक्ताओं ने घटना पर रोष जताते हुए पुलिस को एक हफ्ते में राजफाश करने का अल्टीमेटम दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Mar 2021 12:31 AM (IST) Updated:Thu, 18 Mar 2021 12:31 AM (IST)
घटना के राजफाश को संतों ने दिया एक हफ्ते का अल्टीमेटम
घटना के राजफाश को संतों ने दिया एक हफ्ते का अल्टीमेटम

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मोरना के बिहारगढ़ गांव में कुटिया में घुसकर शिष्य को बंधक बनाकर बाबा के साथ मारपीट कर लूटपाट करने की घटना के राजफाश को लेकर संत समाज व क्षेत्र के गणमान्य लोगों की पंचायत हुई। वक्ताओं ने घटना पर रोष जताते हुए पुलिस को एक हफ्ते में राजफाश करने का अल्टीमेटम दिया है।

बिहारगढ़ गांव स्थित बाबा राघव गिरी महाराज की कुटिया में बीते रविवार की रात घुसकर आधा दर्जन बदमाशों ने बाबा के साथ मारपीट की व शिष्य रतन को बंधक बनाकर 14 हजार की नकदी व कीमती सामान लूट लिया था। बुधवार को कुटी पर शुकतीर्थ के साधु-संत व क्षेत्र के गणमान्य लोगों की पंचायत हुई, जिसमें हिदू युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष महामंडलेश्वर गोपाल दास महाराज, विचारानंद छोटू महाराज, बम-बम महाराज, आनंद महराज, भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष अमित राठी, मनोज मांडी, धर्मेद्र शर्मा, मुकेश शास्त्री, पूर्व प्रधान नीरज शास्त्री व महकपाल सिंह आदि ने भाग लिया। पंचायत में वक्ताओं ने घटना पर गहरा रोष जताते हुए पुलिस को एक हफ्ते में राजफाश कराने का अल्टीमेटम दिया। प्रभारी निरीक्षक दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुटी है, राजफाश शीघ्र ही किया जाएगा। गैंगस्टर व वारंटी गिरफ्तार

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पुरकाजी पुलिस ने वारंटियों और गैंगस्टर के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार कस्बा निवासी इस्लाम मारपीट के मामले में कोर्ट में तारीख पर नहीं जा रहा था। मंगलवार रात उसे घर से गिरफ्तार कर लिया। मेघा शकरपुर निवासी विनोद गैंगस्टर का आरोपित है। बुधवार को पुलिस ने दोनों का चालान कर दिया।

chat bot
आपका साथी