मुठभेड़ में बदमाश दबोचा, जेवर बरामद

मीरापुर में दिन निकले ही पुलिस व बाइक सवार बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया जबकि उसका साथी जंगल के रास्ते फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Feb 2021 11:23 PM (IST) Updated:Sun, 21 Feb 2021 11:23 PM (IST)
मुठभेड़ में बदमाश दबोचा, जेवर बरामद
मुठभेड़ में बदमाश दबोचा, जेवर बरामद

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मीरापुर में दिन निकले ही पुलिस व बाइक सवार बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका साथी जंगल के रास्ते फरार हो गया।

इंस्पेक्टर संतोष त्यागी ने बताया कि रविवार की सुबह एसआइ रवींद्र यादव पुलिस बल के साथ कुतुबपुर झाल के निकट गश्त और वाहनों की जांच कर रहे थे। पुलिस ने खतौली की ओर से आ रही बाइक को रोकने का इशारा किया तो बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस की ओर फायरिग कर दी, जिसमें पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। पुलिस को पीछा करते देख बदमाश बाइक छोड़कर खेतों की ओर भागने लगे। पुलिस ने फायरिग की तो एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। उसका साथी फरार हो गया। पूछताछ में पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम रियासत पुत्र इरफान निवासी मोहल्ला गहराबाद कोतवाली मुजफ्फरनगर बताया। पुलिस को बदमाश के कब्जे से बाइक, तमंचा, खोखा, दो कारतूस व चांदी के जेवर मिले। पुलिस ने घायल बदमाश को जानसठ अस्पताल भिजवाया तथा फरार बदमाश की तलाश में कांबिग की। सीओ जानसठ शकील अहमद ने बताया कि पकड़े गए बदमाश पर दो कई मुकदमे दर्ज हैं। बरामद किए जेवर

पुलिस को बदमाश के कब्जे से चांदी की पाजेब व दो चुटकी मिली हैं, जो करीब डेढ़ माह पूर्व शिवपुरी गांव से चोरी हुई थी। बता दें कि चोरों ने शिवपुरी निवासी श्रीभगवान शर्मा के मकान से करीब दो लाख के जेवरात व नकदी चोरी की थी। पुलिस उक्त मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है, जबकि एक आरोपित अभी फरार है।

chat bot
आपका साथी