मुठभेड़ में बदमाश पकड़ा, बाइक-तमंचा बरामद

खतौली में मोहउद्दीनपुर-शाहपुर रोड पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। बदमाशों ने पुलिस पर फायरिग की। जवाबी कार्रवाई कर पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ लिया जबकि उसका साथी भाग गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 12:01 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 12:01 AM (IST)
मुठभेड़ में बदमाश पकड़ा, बाइक-तमंचा बरामद
मुठभेड़ में बदमाश पकड़ा, बाइक-तमंचा बरामद

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली में मोहउद्दीनपुर-शाहपुर रोड पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। बदमाशों ने पुलिस पर फायरिग की। जवाबी कार्रवाई कर पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ लिया, जबकि उसका साथी भाग गया।

रविवार देर रात करीब नौ बजे थाने की पीआरवी गश्त कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि गांव मोहिउद्दीनपुर-शाहपुर मार्ग पर रजवाहे की पटरी के निकट बाइक पर दो बदमाश घूम रहे हैं। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में कांबिग कराई। शाहपुर मोड़ के निकट बाइक को रुकने का इशारा किया गया। इस पर बाइक सवारों ने पुलिस पर फायर झोंकते हुए बाइक दौड़ा दी। भूड़ चौकी प्रभारी वरुण तेवतिया, पमनावली चौकी प्रभारी मुकेश यादव ने पीछा कर जवाबी कार्रवाई की, जिसमें एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल होकर गिर पड़ा, जबकि उसका साथी खेतों के रास्तों से जंगल में भाग निकला। पुलिस ने तलाश की, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। पकड़ा गया बदमाश याकूब पुत्र अय्यूब है, जो खतौली थानांतर्गत सद्दीकनगर मोहल्ले का रहने वाला है। बदमाश हरियाणा के सोनीपत में हुई चोरी की घटना में फरार चल रहा था। सीओ आशीष प्रताप ने बताया कि याकूब के कब्जे से बाइक और तमंचा बरामद किया गया है। उसके खिलाफ विभिन्न थानों में गोहत्या, हत्या का प्रयास, चोरी समेत आठ मुकदमे दर्ज हैं।

दो बाइकों की भिड़ंत में तीन युवक घायल

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। रामराज में मेरठ-पौड़ी राजमार्ग पर दो बाइकों की आमने-सामने की भिडं़त हो गई। हादसे में दोनों बाइकों पर सवार तीन युवक गंभीर घायल हो गए। मीरापुर के कैथोड़ा गांव निवासी जुबैर पुत्र अशफाक व शोएब पुत्र पप्पू बाइक से रामराज की ओर से लौट रहे थे। सामने से हस्तिनापुर क्षेत्र के अलीपुरा मोरना गांव निवासी यूनुस बाइक से आ रहा था। पुट्ठी इब्राहिमपुर गांव में दोनों बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। दोनों बाइकों पर सवार तीनों युवक सड़क पर गिरने से गंभीर घायल हो गए। मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने तीनों घायलों को जानसठ अस्पताल में भर्ती कराया।

chat bot
आपका साथी