पुलिस ने रुकने का किया इशारा तो कर दिया फायर

मंसूरपुर पुलिस ने गश्त के दौरान मंसूरपुर गांव में बाग के पास एक संदिग्ध युवक को रुकने का इशारा किया तो उसने तमंचे से फायर कर दिया। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उससे तमंचा व कारतूस बरामद हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 12:02 AM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 12:02 AM (IST)
पुलिस ने रुकने का किया इशारा तो कर दिया फायर
पुलिस ने रुकने का किया इशारा तो कर दिया फायर

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मंसूरपुर पुलिस ने गश्त के दौरान मंसूरपुर गांव में बाग के पास एक संदिग्ध युवक को रुकने का इशारा किया तो उसने तमंचे से फायर कर दिया। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उससे तमंचा व कारतूस बरामद हुआ है।

थाना प्रभारी केपी सिंह ने बताया कि रविवार को दोपहर में पुलिस गश्त पर थी। मंसूरपुर गांव में बाग के समीप एक संदिग्ध युवक को रुकने का इशारा किया तो उसने पुलिस पर तमंचे से गोली चला दी। युवक ने भागने की कोशिश की। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पकड़े गए युवक ने अपना नाम शाहिद पुत्र घसीटा निवासी मंसूरपुर बताया। उससे एक तमंचा व कारतूस बरामद हुआ। आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसका चालान कर दिया। वांछित दबोचा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। चरथावल पुलिस ने सूचना पर पुलिस पर हमले के आरोप में कई माह से वांछित चल रहे आरोपित को गिरफ्तार लिया। थाना प्रभारी महेंद्र पाल सिंह ने बताया कि दधेड़ू चौकी क्षेत्र के गांव निवासी अजरम पुत्र सगीर, पुलिस पर हमले के मुकदमें का वांछित है और वह बस स्टैंड पर कहीं जाने की फिराक में खड़ा है। सूचना पर उपनिरीक्षक हरिराज सिंह ने पुलिस टीम के साथ घेराबंदी कर आरोपित को दधेड़ू बस स्टैंड के निकट से गिरफ्तार कर, चालान कर दिया है। नक्षत्र वाटिका में महिला का पर्स गायब

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। शुकतीर्थ में दर्शन करने आये परिवार की महिला का पर्स उस समय गायब हो गया, जब वह नक्षत्र वाटिका में टहलने के लिये गयी थी। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की। पर्स में चार ह•ार की नकदी सहित मोबाइल भी था। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की।

chat bot
आपका साथी