घर में घुसकर ईट-पत्थर से हमला कर वृद्ध की हत्या

छपार के खुड्डा गांव में मामूली कहासुनी के चलते पड़ोसियों ने घर में घुसकर ईंट-पत्थरों से हमला कर एक वृद्ध की हत्या कर दी। स्वजन ने चार आरोपितों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 11:45 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 11:45 PM (IST)
घर में घुसकर ईट-पत्थर से हमला कर वृद्ध की हत्या
घर में घुसकर ईट-पत्थर से हमला कर वृद्ध की हत्या

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। छपार के खुड्डा गांव में मामूली कहासुनी के चलते पड़ोसियों ने घर में घुसकर ईंट-पत्थरों से हमला कर एक वृद्ध की हत्या कर दी। स्वजन ने चार आरोपितों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

छपार थाना क्षेत्र के खुड्डा गांव में सोमवार देर रात शौकत व पड़ोसी इकराम के घर की महिलाओं में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। आरोप है कि इसके चलते इकराम ने अपने पुत्र कादिर और भतीजे नसीम व हनीफ पुत्रगण जमील के साथ एक राय होकर शौकत के घर में घुसकर ईंट व पत्थरों से हमला कर दिया। ईंट लगने से 65 वर्षीय शौकत पुत्र लतीफ की मौके पर मौत हो गई। स्वजन में कोहराम मच गया। आरोपित घर छोड़कर भाग गए। इंस्पेक्टर प्रेमप्रकाश शर्मा फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर प्रेमप्रकाश शर्मा ने बताया कि शौकत के पुत्र महताब की तहरीर पर इकराम, कादिर, नसीम व हनीफ के विरुद्ध घर में घुसकर हत्या करने का मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

तालाब में डूबने से मासूम की मौत

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। शाहपुर क्षेत्र के बसीकलां गांव निवासी प्रवीन का मकान तालाब के किनारे है। बरसात में तालाब का पानी उसके घर के तक आ गया था। प्रवीण का परिवार सीढ़ी के सहारे मकान पर चढ़ कर पड़ोस के मकान से उतर कर आना-जाना करता है। मंगलवार को उसकी सात वर्षीय पुत्री प्रीति घर से पड़ोस के मकान पर चढ़ रही थी। इसी दौरान उसका सीढ़ी से पैर फिसल गया और वह तालाब में गिर गई। घंटों बाद प्रीति के तालाब में कपड़े दिखाई दिए। स्वजन ने उसे बाहर निकाला और चिकित्सक के यहां ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी