जान देने के लिए नहर में कूदा, सिपाही ने बचाया

ककरौली में गंगनहर में आत्महत्या के इरादे से कूदे व्यक्ति को सिपाही ने बचा लिया। घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 31 Mar 2021 12:03 AM (IST) Updated:Wed, 31 Mar 2021 12:03 AM (IST)
जान देने के लिए नहर में कूदा, सिपाही ने बचाया
जान देने के लिए नहर में कूदा, सिपाही ने बचाया

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। ककरौली में गंगनहर में आत्महत्या के इरादे से कूदे व्यक्ति को सिपाही ने बचा लिया। घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई।

ककरौली थानाध्यक्ष मुकेश सोलंकी अपने हमराह के साथ मंगलवार की सुबह गंगनहर पटरी पर गश्त पर थे। उसी समय पुलिस टीम ने देखा कि एक व्यक्ति आत्महत्या के इरादे से अनूपशहर गंगनहर ब्रांच जटवाड़ा में कूद गया। सिपाही सुनील कुमार ने गाड़ी तत्काल रुकवा ली और गंगनहर में छलांग लगा दी। व्यक्ति को गंगनहर से बाहर निकाला। पूछताछ में उसने अपना नाम रईस निवासी खुजेड़ा गांव बताया। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई तथा लोगों ने सिपाही के साहस की सराहना की। थानाध्यक्ष ने गांव में जाकर प्रधान व अन्य लोगों को बुलाकर रईस के घर जाकर स्वजन को समझाया, जिसके बाद घर वाले उन्हें साथ घर ले गए।

युवक ने गंगनहर में लगाई छलांग

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। भोपा में गंगनहर पुल पर एक व्यक्ति ने अपनी साइकिल को पुल के बीच खड़ी कर गंगनहर में छलांग लगा दी। जब तक लोग उसे नहर से निकालने का प्रयास करते उससे पहले ही युवक पानी में समा गया।

भोपा गंगनहर पुल पर एक व्यक्ति ने अपनी साइकिल पुल के बीच अपनी खड़ी करके गंगनहर पुल से छलांग लगा दी। जैसे ही नहर में डूबे व्यक्ति पर कुछ लोगों की निगाह पड़ी तो उसे बचाने के लिए राहगीर नहर की ओर दौड़े, लेकिन उससे पहले ही वह व्यक्ति पानी में समा गया। इसके बाद लोगों की भारी भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल की तथा साइकिल को कब्जे में लेकर साइकिल के माध्यम से नहर में डूबे व्यक्ति की शिनाख्त का प्रयास किया। पुलिस के अनुसार देर शाम तक नहर में डूबने वाले व्यक्ति के संबंध में किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं मिल पाई थी।

chat bot
आपका साथी