प्रिस हत्याकांड का मुख्य आरोपित पकड़ा

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के बिलासपुर गांव निवासी प्रिस की हत्या के मुख्य आरोपित को पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस ने आरोपित से हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया है। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपित का चालान कर दिया। शराब पीने के दौरान आरोपित ने तमंचे से गोली चला दी थी। गोली लगने से आरोपित के भांजे की मौत हो गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 12:04 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 12:04 AM (IST)
प्रिस हत्याकांड का मुख्य आरोपित पकड़ा
प्रिस हत्याकांड का मुख्य आरोपित पकड़ा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के बिलासपुर गांव निवासी प्रिस की हत्या के मुख्य आरोपित को पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस ने आरोपित से हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया है। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपित का चालान कर दिया। शराब पीने के दौरान आरोपित ने तमंचे से गोली चला दी थी। गोली लगने से आरोपित के भांजे की मौत हो गई थी।

बिलासपुर गांव निवासी प्रिस उर्फ चीनू बुधवार को अपने मामा दीपक निवासी मंसूरपुर और पंकज के साथ नलकूप पर बैठा था। दीपक और पंकज शराब पी रहे थे। अचानक दीपक ने तमंचा चेक किया तो गोली दीपक को लग गई थी। मौके पर ही दीपक की मौत हो गई थी। मृतक के पिता ने दीपक और पंकज के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। प्रिस हत्याकांड का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर भी वायरल हो गया था। इस मामले में पुलिस ने पंकज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, जबकि मुख्य आरोपित दीपक फरार चल रहा था। रविवार को पुलिस ने दीपक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दीपक से हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया है। पूछताछ के बाद पुलिस ने दीपक का चालान कर दिया।

सिपाही बोला-लाइन हाजिर सर्विस का पार्ट है सर

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पुरकाजी में कोतवाल ने कार्यशैली को लेकर समझाते हुए सिपाही से सुधार लाने को कहा। सही काम नहीं करने पर लाइन हाजिर की कार्रवाई करने की बात कही तो कांस्टेबल ने प्रक्रिया को सर्विस का पार्ट बता दिया। अफसरों ने सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है।

थाने में तैनात सिपाही दीपक कुमार रात में दफ्तर में ड्यूटी पर बैठा था। पहले तो उसने सीओ का फोन नहीं उठाया। बाद में चार्ली ने कारण जानना चाहा तो उन्हें भी संतुष्टि भरा जवाब नहीं दिया। सीओ के कहने पर प्रभारी निरीक्षक देशराज सिंह ने सिपाही को बुलवाकर समझाते हुए कहा कि इस तरह के व्यवहार से लाइन हाजिर हो जाओगे। इस पर सिपाही ने कहा कि सर इससे क्या फर्क पड़ता है, लाइन हाजिर तो सर्विस का पार्ट है। इंस्पेक्टर ने बताया कि सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी