इसरान हत्याकांड का मुख्य आरोपित दबोचा

पुलिस ने सूजड़ू गांव निवासी इसरान की हत्या में फरार चल रहे मुख्य आरोपित को दबोच लिया। पुलिस दो आरोपितों को पहले ही जेल भेज चुकी है। पुलिस ने आरोपित का चालान कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 12:16 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 12:16 AM (IST)
इसरान हत्याकांड का मुख्य आरोपित दबोचा
इसरान हत्याकांड का मुख्य आरोपित दबोचा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पुलिस ने सूजड़ू गांव निवासी इसरान की हत्या में फरार चल रहे मुख्य आरोपित को दबोच लिया। पुलिस दो आरोपितों को पहले ही जेल भेज चुकी है। पुलिस ने आरोपित का चालान कर दिया।

शहर कोतवाल योगेश शर्मा ने बताया कि सूजड़ू गांव निवासी इसरान का शव बीती 27 मार्च को जामियानगर तालाब से मिला था। मृतक के पिता अब्दुल कलाम ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने इस मामले में शारिक और सोनी उर्फ सावेज को जेल भेज दिया था। पुलिस के अनुसार अवैध संबंध के चलते इसरान की हत्या की गई थी। मुख्य आरोपित नसीम उर्फ बंदर निवासी खादरवाला फरार चल रहा था। बुधवार को वहलना चौकी इंचार्ज जीतेंद्र सिंह ने नसीम उर्फ बंदर को शामली बाइपास से दबोच लिया। पुलिस ने उससे एक तमंचा भी बरामद किया है। नसीम के खिलाफ अवैध असलाह रखने का भी मुकदमा दर्ज किया है।

हत्या का चौथा आरोपित गिरफ्तार, जेल भेजा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। ककरौली के भुवापुर गांव में हत्या के आरोप में फरार चल रहे चौथे आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। आरोपित को जेल भेजा गया है।

थानाध्यक्ष मुकेश सोलंकी ने बताया कि भुवापुर गांव निवासी संजीव कुमार ने बीते 28 अप्रैल को गांव के ही राय सिंह, प्रीतम, रूप सिंह व मोती के विरुद्ध मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था। बीते शुक्रवार की सुबह संजीव की हालत बिगड़ गई तो स्वजन ने हरिद्वार जिले के लक्सर स्थित भारत नर्सिग होम में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गयी थी। स्वजन ने शव गांव में लाकर कार्रवाई को लेकर हंगामा किया था। पुलिस आरोपित प्रीतम, रूप सिंह व सागर उर्फ मोती को जेल भेज चुकी है। विवेचक एसएसआइ महेंद्र त्यागी ने बुधवार को चौथे आरोपित रायसिंह को घर से ही गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी