पुलिस लाइन में सिपाही का सिर फोड़ा, अधिकारियों ने चुप्पी साधी

पुलिस लाइन पार्क में घूम रहे एक सिपाही पर युवती ने ईट से वार कर दिया। सिर में गंभीर चोट लगने से वह घायल हो गया। युवती के सिर में भी गंभीर चोट बताई गई है। पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। युवती सिपाही की प्रेमिका बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस अधिकारी चुप्पी साधे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Aug 2021 11:51 PM (IST) Updated:Sun, 08 Aug 2021 11:51 PM (IST)
पुलिस लाइन में सिपाही का सिर फोड़ा, अधिकारियों ने चुप्पी साधी
पुलिस लाइन में सिपाही का सिर फोड़ा, अधिकारियों ने चुप्पी साधी

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। पुलिस लाइन पार्क में घूम रहे एक सिपाही पर युवती ने ईट से वार कर दिया। सिर में गंभीर चोट लगने से वह घायल हो गया। युवती के सिर में भी गंभीर चोट बताई गई है। पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। युवती सिपाही की प्रेमिका बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस अधिकारी चुप्पी साधे हैं।

लाइन हाजिर चल रहा एक सिपाही रविवार देर रात पुलिस लाइन स्थित पार्क में घूम रहा था, जहां पहले से मौजूद शहर के एक मोहल्ला निवासी युवती से उसकी किसी बात पर कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ने पर दोनों में जमकर मारपीट हुई और दोनों ने पार्क के पास पड़े पत्थर उठाकर एक-दूसरे के सिर में मार दिए। सिपाही के साथ ही युवती का भी सिर फट गया। उधर, घायल युवती सिपाही की प्रेमिका बताई जा रही है, जिनके बीच काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। किसी भी पक्ष ने अभी तहरीर नहीं दी है। सीओ सिटी कुलदीप सिंह का कहना है कि सिपाही व युवती में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसमें दोनों घायल हुए हैं। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में जब सीओ लाइन एवं सीओ मंडी हिमांशु गौरव से बात की गई तो वह कुछ भी कहने की स्थिति में दिखाई नहीं दिए।

- - - - - किशोरी से दुष्कर्म कर वीडियो बनाने का आरोप

रामराज : एक गांव निवासी व्यक्ति तहरीर देकर आरोप लगाया है कि शनिवार रात वह परिवार के साथ सो रहा था। देर रात उसकी आंख खुली तो उसकी पुत्री अपने बिस्तर नहीं थी। स्वजन ने तलाश की, लेकिन पता नहीं चला। सवेरा होने पर किशोरी घर लौटी तो स्वजन को बताया कि देर रात पड़ोस का युवक उसे डरा-धमकाकर ले गया था और दुष्कर्म कर उसकी वीडियो बना ली। आरोपित वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। एसओ रामराज मुकेश सोलंकी ने बताया कि घटना की तहरीर आई है, जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

chat bot
आपका साथी