युवती को प्रेमजाल में फंसाकर हो गया रफूचक्कर

युवती को प्रेमजाल में फंसाकर युवक रफूचक्कर हो गया। इंटरनेट मीडिया पर युवती का वीडियो वायरल होने पर प्रकरण सामने आया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Feb 2021 11:44 PM (IST) Updated:Tue, 16 Feb 2021 11:44 PM (IST)
युवती को प्रेमजाल में फंसाकर हो गया रफूचक्कर
युवती को प्रेमजाल में फंसाकर हो गया रफूचक्कर

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। युवती को प्रेमजाल में फंसाकर युवक रफूचक्कर हो गया। इंटरनेट मीडिया पर युवती का वीडियो वायरल होने पर प्रकरण सामने आया।

पीआरवी पर तैनात महिला कांस्टेबल ने 14 फरवरी की सुबह खतौली गंगनहर पर घूम रही युवती से पूछताछ की। युवती ने बताया कि वह बांदा जिले की रहने वाली है और मेरठ के एक निजी विश्वविद्यालय से योग का कोर्स कर रही है। इंटरनेट मीडिया पर उसकी दोस्ती उत्तराखंड राज्य के हरिद्वार जिले के लक्सर निवासी सरकारी कर्मचारी युवक से हुई। युवती ने दावा किया कि दोनों ने मंदिर में विवाह किया है।

युवती के मुताबिक, 14 फरवरी को उसके पति ने खतौली गंगनहर पर उपहार देने के लिए बुलाया था, लेकिन वह खुद नहीं पहुंचा। पुलिस ने युवक से संपर्क किया, लेकिन उसने खुद को विवाहित बताया। युवती ने भी युवक को फोन मिलाया, लेकिन वह उससे पुरकाजी आने की बात कहता रहा। पुलिस ने युवती के पिता को फोन पर सारा मामला बताया। स्वजन ने कहा कि युवती का उनसे कोई वास्ता नहीं है। वह कहां रहती है और कौन उसका पति है, इसकी उन्हें जानकारी नहीं है।

इसके बाद पुलिस ने युवती का नाम-पता और खतौली आने का कारण लिखित में लेकर उसे जाने दिया। कस्बा चौकी इंचार्ज सुदेश राज का कहना है कि 14 फरवरी को एक युवती से महिला कांस्टेबल ने पूछताछ की थी। युवती बालिग थी, जो खतौली गंगनहर पर अपने पति का इंतजार कर रही थी। उसने मंदिर में शादी करने का दावा किया है। लिखित में जानकारी लेकर युवती को छोड़ दिया था।

chat bot
आपका साथी