शिफ्ट प्रकरण को लेकर प्रधान प्रबंधक से मिले चौरावाला के किसान

मोरना स्थित दि गंगा किसान सहकारी चीनी मिल में शिफ्ट प्रकरण दोबारा तूल पकड़ने लगा है। बुधवार को चौरावाला के कई दर्जन किसान प्रधान प्रबंधक से मिले और समस्या से अवगत कराया। प्रधान प्रबंधक ने एक सप्ताह में समस्या के समाधान का आश्वासन दिया है। शांतिभंग की आशंका को लेकर मौके पर पुलिस मौजूद रही।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 12:02 AM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 12:02 AM (IST)
शिफ्ट प्रकरण को लेकर प्रधान प्रबंधक से मिले चौरावाला के किसान
शिफ्ट प्रकरण को लेकर प्रधान प्रबंधक से मिले चौरावाला के किसान

मुजफ्फरनगर, टीम जागरण। मोरना स्थित दि गंगा किसान सहकारी चीनी मिल में शिफ्ट प्रकरण दोबारा तूल पकड़ने लगा है। बुधवार को चौरावाला के कई दर्जन किसान प्रधान प्रबंधक से मिले और समस्या से अवगत कराया। प्रधान प्रबंधक ने एक सप्ताह में समस्या के समाधान का आश्वासन दिया है। शांतिभंग की आशंका को लेकर मौके पर पुलिस मौजूद रही।

ककरौली थाना क्षेत्र के चौरावाला गांव के किसान सुभाष मलिक, सुंदरवीर, शबाब, ऋषिपाल, साजिद, सनी, गुड्डू, अंकुर मलिक, चितरंजन, मोनू, बिट्टू, अमित, सुमित, पंकज व जगत आदि बुधवार को मोरना शुगर मिल में पहुंचे और प्रधान प्रबंधक कमल रस्तोगी को बताया कि उनकी शिफ्ट में दूसरे गांव के लोग तौल बंद करा रहे हैं, जिससे उनको परेशानी हो रही है। उनकी तौल में कोई बाधा न डाली जाए तथा शिफ्ट को बराबर किया जाए, अन्यथा उनके गांव को मोरना मिल से हटाकर टिकौला चीनी मिल से जोड़ दिया जाए। किसानों ने चेतावनी दी कि यदि समस्या का समाधान नहीं हुआ तो किसान आंदोलन को मजबूर होंगे। वहीं प्रधान प्रबंधक ने आगामी 15 दिसंबर तक समस्या के समाधान का आश्वासन दिया है।

कई विभाग मिलकर खुलवाएंगे स्कूल के पानी की निकासी

मुजफ्फरनगर, टीम जागरण। पुरकाजी में कई विभाग मिलकर सरकारी स्कूल के पानी की बंद पड़ी निकासी को लेकर समाधान करेंगे। •िालाधिकारी संग हुई बैठक में चेयरमैन ने मामले को उठाया है।

क़स्बे में जीटी रोड पर कंपो•ाटि उच्च प्राथमिक विद्यालय के पानी की निकासी थाना परिसर में चल रहे भवन निर्माण के चलते पुलिस ने बंद कर रखी है। प्रधानाध्यापक मुकेश शर्मा, एबीएसए पवन कुमार भाटी व नगर पंचायत के ईओ मनोज यादव की ओर से •िाले के अफसरों को ़खत के माध्यम से अवगत कराया जा चुका है। स्कूल परिसर में भरे गंदे पानी से कमरों की नींव बैठने तथा संक्रमण का ़खतरा बन गया है। चेयरमैन जहीर फारुकी ने बताया कि बुधवार को 15 वें वित्त की बैठक में •िालाधिकारी चंद्रभूषण सिंह को समस्या से अवगत कराया। डीएम ने संबंधित अफ़सरों को मामले के समाधान के लिए कहा है। चेयरमैन का कहना है कि पुलिस, राजस्व, शिक्षा व नगर पंचायत सहित सभी विभाग मिलकर समस्या का समाधान कर सकते है।

chat bot
आपका साथी