अनुज हत्याकांड के सालभर बाद भी नहीं लौटा परिवार

कस्बा मोरना में दवा कारोबारी हत्याकांड को एक वर्ष बीत चुका है। घटना के बाद दहशत के चलते पलायन करके गया परिवार आज तक घर नहीं लौटा है जिसके चलते मृतक के घर पर आज भी ताला लटका हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 12:18 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 12:18 AM (IST)
अनुज हत्याकांड के सालभर बाद भी नहीं लौटा परिवार
अनुज हत्याकांड के सालभर बाद भी नहीं लौटा परिवार

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। कस्बा मोरना में दवा कारोबारी हत्याकांड को एक वर्ष बीत चुका है। घटना के बाद दहशत के चलते पलायन करके गया परिवार आज तक घर नहीं लौटा है, जिसके चलते मृतक के घर पर आज भी ताला लटका हुआ है।

भोपा थाना क्षेत्र के कस्बा मोरना में बीते 17 सितंबर, 2020 की देर शाम को दवा कारोबारी अनुज कर्णवाल की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गयी थी। घटना के बाद दुकानदारों में दहशत पसर गई थी। कस्बे में पुलिस व पीएससी बल तैनात किया गया था। केंद्रीय मंत्री डा. संजीव बालियान व राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल के अलावा राजनीतिक दलों के पदाधिकारियों ने पहुंचकर पीड़ित परिवार को सांत्वना दी थी, लेकिन दहशत के चलते घटना के तीन दिन बाद ही मृतक की पत्नी व भाई भी अपने बच्चों को लेकर कस्बे से पलायन कर गया था। पुलिस प्रशासन ने पलायन की बात को उस समय झुठलाने का प्रयास किया था। पुलिस ने हत्याकांड का राजफाश करते हुए तीनों हत्यारों अजीत, राहुल और कपिल को जेल भेज दिया था। किंतु एक वर्ष बीतने के बाद भी पीड़ित परिवार के घर की चौखट पर ताला लटका हुआ है। - - विदेश से देवी-देवताओं पर की आपत्तिजनक पोस्ट

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। विदेश में नौकरी कर रहे एक युवक ने फेसबुक पर देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक पोस्ट वायरल कर दी। इससे हिदू संगठनों में रोष है। विश्व हिदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने आरोपित के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

चौकड़ा गांव निवासी फैद पुत्र मुस्तजाब विदेश में नौकरी करता है। आरोप है कि उसने अपनी फेसबुक आइडी से देवी देवताओं पर आपत्तिजनक पोस्ट वायरल कर दी। विश्व हिदू परिषद के जिलामंत्री सोहनवीर सिंह ने आरोपित के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग पुलिस से की। थाना प्रभारी एमपी सिंह ने बताया कि आरोपित के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी