दिनभर कम-ज्यादा होती रही मतदाताओं की भीड़

पुरकाजी सूबे में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में मतदाताओं ने बूथ खुलते ही वोटिग शुरू कर दी। पहले वोट-बाद में काम का सूत्र अपनाते हुए सुबह ही वोटर लाइनों में लगे नजर आए दोपहर में कम होने के बाद शाम को फिर से भीड़ उमड़ी। शांतिपूर्ण मतदान कराने के लिए पुलिस गांवों के बीच दौड़ती रही।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 12:01 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 12:01 AM (IST)
दिनभर कम-ज्यादा होती रही मतदाताओं की भीड़
दिनभर कम-ज्यादा होती रही मतदाताओं की भीड़

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पुरकाजी सूबे में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में मतदाताओं ने बूथ खुलते ही वोटिग शुरू कर दी। पहले वोट-बाद में काम का सूत्र अपनाते हुए सुबह ही वोटर लाइनों में लगे नजर आए, दोपहर में कम होने के बाद शाम को फिर से भीड़ उमड़ी। शांतिपूर्ण मतदान कराने के लिए पुलिस गांवों के बीच दौड़ती रही।

जिले में सोमवार को जिला पंचायत, प्रधान, क्षेत्र पंचायत व ग्राम पंचायत सदस्य पदों के लिए मतदान हुआ। सुबह मतदान केंद्र कुछ देर तो खाली नजर आए, लेकिन आठ बजने पर सभी पर लंबी लाइनें नजर आई। दोपहर में मतदाताओं की संख्या में कमी नजर आई, लेकिन तीसरे पहर प्रत्याशियों के समर्थकों ने वोटरों को वाहनों से बूथ तक लाना शुरू किया।

अधिकतर बूथों पर शारीरिक दूरी को लेकर सर्किल नहीं बनाए जाने के चलते मतदाता एक-दूसरे से सटकर खड़े रहे और कोरोना को खुला आमंत्रण देते रहे। रंडावली से सतबीर प्रधान ने बताया कि गांव में दोपहर तक अधिकतर मतदाताओं ने अपना मत डाल दिया था। खाईखेड़ी में पोलिग बूथ तक कार लाने पर पुलिस ने कार स्वामी का ई-चालान काट दिया। सेठपुरा के बूथ पर मोबाइल चेकिग को लेकर पुलिस ने बूथ एजेंटों की तलाशी ली। शांतिपूर्ण चुनाव कराने के लिए दिनभर अफसर व पुलिस की क्लस्टर मोबाइल गांवों में घूमती रहीं। संतों ने भी किया मतदान

तीर्थनगरी शुकतीर्थ में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दौरान संतों ने भी बूथ पर पहुंचकर मतदान किया। रविदास आश्रम के महंत स्वामी सत्यानंद महाराज, योगांनद, केवलानंद व लोकदास महाराज आदि कई दर्जनों साधु-संतों ने भी बूथ पर पहुंचकर मतदान किया।

chat bot
आपका साथी