पालिका अध्यक्ष के पुत्र व पौत्री की कोरोना रिपोर्ट विरोधाभासी

कोरोना की एंटीजन रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद छह दिन होम आइसोलेशन में रहे पालिका अध्यक्ष के पुत्र तथा पौत्री की आरटीपीसीआर रिपोर्ट निगेटिव आई है। विरोधाभासी रिपोर्ट पर पालिका अध्यक्ष ने नाराजगी जताई है। इससे स्वास्थ्य विभाग की कार्यप्रणाली भी सवालों के घेरे में है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 12:08 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 12:08 AM (IST)
पालिका अध्यक्ष के पुत्र व पौत्री की कोरोना रिपोर्ट विरोधाभासी
पालिका अध्यक्ष के पुत्र व पौत्री की कोरोना रिपोर्ट विरोधाभासी

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। कोरोना की एंटीजन रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद छह दिन होम आइसोलेशन में रहे पालिका अध्यक्ष के पुत्र तथा पौत्री की आरटीपीसीआर रिपोर्ट निगेटिव आई है। विरोधाभासी रिपोर्ट पर पालिका अध्यक्ष ने नाराजगी जताई है। इससे स्वास्थ्य विभाग की कार्यप्रणाली भी सवालों के घेरे में है।

13 अप्रैल को श्रीराम विहार निवासी पालिका अध्यक्ष अंजू अग्रवाल के पुत्र व उद्योगपति अभिषेक अग्रवाल और उनकी 12 वर्षीय बेटी का कोविड-19 एंटीजन टेस्ट स्वास्थ्य कर्मियों ने घर पर ही किया था।

अंजू अग्रवाल के मुताबिक, स्वास्थ्य कर्मचारियों ने दोनों को कोरोना पाजिटिव बताते हुए होम आइसोलेशन में रहने और बाकी पारिवारिक सदस्यों को भी गाइडलाइन का पालन करने की हिदायत दी थी। कांटेक्ट में रहीं पालिका अध्यक्ष ने भी खुद को क्वारंटाइन कर लिया था।

अंजू अग्रवाल ने बताया कि बेटे अभिषेक अग्रवाल तथा पौत्री आरटीपीसीआर रिपोर्ट में निगेटिव पाए गए। पालिकाध्यक्ष का कहना है, जब सभी को छह दिन आइसोलेशन में हो गए तो उन्हें नेगेटिव रिपोर्ट प्राप्त हुई। उन्होंने मामले की शिकायत सीएमओ से की है।

लापता प्रत्याशी के ससुर की बरामदगी को पुलिस चौकी का घेराव

छपार : रामपुर से महिला प्रधान प्रत्याशी का ससुर संदिग्ध परिस्थिति में घर से लापता हो गया। गुस्साए ग्रामीणों ने अपहरण की आशंका जताते हुए रामपुर तिराहा पुलिस का चौकी का घेराव कर हंगामा किया। पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर शांत किया और लापता को उसकी रिश्तेदारी से बरामद कर लिया।

रामपुर गांव से अनुसूचित जाति के जियालाल की पुत्रवधू सुनीता प्रधानी का चुनाव लड़ रही हैं। शनिवार को सुबह जियालाल संदिग्ध परिस्थिति में घर से लापता हो गए। गुस्साए ग्रामीणों ने रामपुर तिराहा चौकी का घेराव कर हंगामा करते हुए जियालाल की शीघ्र बरामदगी की मांग की। प्रभारी निरीक्षक यशपाल सिंह ने ग्रामीणों को समझाकर शांत किया। चौकी में लगे सीसीटीवी कैमरे में जियालाल साइकिल पर चौकी के सामने से जाते हुए दिखाई दिए, जिससे पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से लापता व्यक्ति को उनकी बेटी के यहां से बरामद कर लिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि चुनाव में हो रहे खर्च से बचने के लिए वह खुद ही घर से चला गया। मामले की जांच की जा रही है। चौकी पर हंगामा करने वालों को चिह्नित करके उनके विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

chat bot
आपका साथी