व्यवस्था दुरुस्त करने पर ही खोला गया कालेज

क्वारंटाइन सेंटर रहे कालेज को पूरी व्यवस्था करने के बाद खोला गया है। नियमानुसार बच्चों को आपस में कापी-पेंसिल आदि तक लेने देने को मना किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 06:11 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 09:55 PM (IST)
व्यवस्था दुरुस्त करने पर ही खोला गया कालेज
व्यवस्था दुरुस्त करने पर ही खोला गया कालेज

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। क्वारंटाइन सेंटर रहे कालेज को पूरी व्यवस्था करने के बाद खोला गया है। नियमानुसार बच्चों को आपस में कापी-पेंसिल आदि तक लेने देने को मना किया गया।

कस्बे के लाला सुखलाल सनातन धर्म इंटर कालेज को लाकडाउन के दौरान प्रशासन ने क्वारंटाइन सेंटर बनाकर प्रवासी मजदूरों को ठहराने के लिए इस्तेमाल किया था। सरकार ने 19 अक्टूबर से कालेज खोलने के आदेश किए थे। प्रबंधन ने पूरी तैयारी के बाद कालेज खोला। कालेज से धीरज गर्ग ने बताया कि पूर्व में क्वारंटाइन सेंटर होने के चलते पूरे कालेज को धुलवाकर तथा पेंट कराने के बाद ही खोला गया। पूरी बिल्डिग को सैनिटाइज कराया गया है। व्यवस्था बनाने में दो दिन लगने के चलते बुधवार से कालेज खोला गया। सभी कक्षाओं में बच्चों को शारीरिक दूरी के साथ बैठाने के साथ सभी को घर से पानी लाने तथा मास्क लगाकर आने को कहा गया है। छात्र-छात्राओं को कापी, किताब, पेन, पेंसिल तक आपस में लेने-देने के लिए मना किया गया है। प्रवेश द्वार पर ही सभी का तापमान चेक किया जा रहा है। बहुत कम आए बच्चे

पुरकाजी : कालेज में बच्चों को भेजने के लिए अभिभावक अभी पूरी तरह से तैयार नहीं हैं। सूचना के बाद भी बुधवार को कक्षा 11 के 115 में से 11 तथा कक्षा 12 के 110 में से मात्र तीन बच्चे पढ़ने के लिए आए। कालेज स्टाफ के अनुसार जो नहीं आए उन्हें आनलाइन पढ़ाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी