ग्राम प्रधान के मकान पर धावा

तितावी क्षेत्र के ढींढावली गांव निवासी ग्राम प्रधान पति जीतेंद्र कुमार ने थाने में बताया कि गुरुवार शाम वह किसी काम से बाहर गया था। इसी बीच गांव निवासी अनिल व सुनील अपने कुछ साथियों के साथ लाठी-डंडे व धारदार हथियार लेकर घर में घुस गए व वहां मौजूद जीतेंद्र के भाई प्रमोद पर हमला बोल दिया। प्रमोद को गंभीर चोट आई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Aug 2021 11:41 PM (IST) Updated:Thu, 12 Aug 2021 11:41 PM (IST)
ग्राम प्रधान के मकान पर धावा
ग्राम प्रधान के मकान पर धावा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। तितावी क्षेत्र के ढींढावली गांव निवासी ग्राम प्रधान पति जीतेंद्र कुमार ने थाने में बताया कि गुरुवार शाम वह किसी काम से बाहर गया था। इसी बीच गांव निवासी अनिल व सुनील अपने कुछ साथियों के साथ लाठी-डंडे व धारदार हथियार लेकर घर में घुस गए व वहां मौजूद जीतेंद्र के भाई प्रमोद पर हमला बोल दिया। प्रमोद को गंभीर चोट आई है। बताया गया है कि ग्राम प्रधान व आरोपितों का चुनाव के दौरान हुए पैसे के खर्च को लेकर विवाद चला आ रहा है।

लूट की योजना बनाते तीन बदमाश दबोचे

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। सिविल लाइन पुलिस ने चेकिग के दौरान तीन आरोपितों को लूट की योजना बनाते हुए दबोच लिया। इंस्पेक्टर उम्मेद सिंह ने बताया कि पुलिस ने बझेड़ी फाटक के पास चेकिग के दौरान लूट की योजना बनाते हुए तीन बदमाशों को दबोच लिया। पूछताछ में तीनों ने अपने नाम सागर निवासी जाट कालोनी, गौरव और करण निवासी केशवपुरी थाना सिविल लाइन बताए। पुलिस ने तीनों से असलाह बरामद किया है। पूछताछ के बाद पुलिस ने तीनों का चालान कर दिया। उधर, पुलिस ने कंपनी बाग के सामने मारपीट कर रहे शेखर, विजय, नितिन और खुर्शीद निवासी अमजत कालोनी को दबोच लिया। पुलिस ने सभी का शांतिभंग में चालान कर दिया। लापता बच्चे का सुराग नहीं

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के अलमासपुर गांव निवासी सात वर्षीय वासु सोमवार ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से निकला था। वासु संदिग्ध हालात में लापता हो गया था। स्वजन ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। स्वजन और पुलिस बच्चे की तलाश में जुटे थे, लेकिन उसका सुराग नहीं लग पाया। गुरुवार को पुलिस ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो उसमें बाइक सवार दो युवक बच्चे को बाइक पर बीच में बैठाकर ले जाते दिखाई दे रहे हैं। इस पर पुलिस ने बच्चे की मां से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका पति से विवाद चल रहा है। इसके चलते वह शाहपुर क्षेत्र निवासी पति से करीब सात साल से ही अलग अपने मायके अलमासपुर में रह रही है। आरोप लगाया कि पिता ही बच्चे को अगवा कर ले गया है। पुलिस मामल की जांच में जुटी थी।

chat bot
आपका साथी