दुर्घटना में किशोर की मौत, ग्रामीणों का हंगामा

शाहपुर थानाक्षेत्र की मीरापुर पुलिस चौकी के पास मैजिक की टक्कर लगने से सड़क पार कर रहे 16 वर्षीय किशोर की मौत हो गई। ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए बाईपास पर जाम लगाया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 11:40 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 11:40 PM (IST)
दुर्घटना में किशोर की मौत, ग्रामीणों का हंगामा
दुर्घटना में किशोर की मौत, ग्रामीणों का हंगामा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। शाहपुर थानाक्षेत्र की मीरापुर पुलिस चौकी के पास मैजिक की टक्कर लगने से सड़क पार कर रहे 16 वर्षीय किशोर की मौत हो गई। ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए बाईपास पर जाम लगाया।

शाहपुर थाना क्षेत्र की मीरापुर पुलिस चौकी के पास मीरापुर गांव निवासी 16 वर्षीय शिवम पुत्र मनोज सड़क पार कर रहा था। इसी दौरान वहलना चौक की ओर से आ रहे मैजिक ने उसको टक्कर मार दी, जिससे किशोर की दुर्घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस दुर्घटनास्थल पर पहुंची और चालक को हिरासत में लेकर मैजिक कब्जे में ले लिया। स्वजन को हादसे की जानकारी दी। स्वजन सहित सैकड़ों महिलाएं व पुरुष दुर्घटनास्थल पर जमा हो गए। ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए मुआवजे को लेकर सड़क पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे एसडीएम सदर दीपक कुमार व थाना प्रभारी संजीव कुमार ने ग्रामीणों को आश्वासन देकर शांत किया। पुलिस ने किशोर का शव पोस्टमार्टम हेतु भिजवा दिया। पुलिस चौकी प्रभारी अक्षय कुमार ने बताया कि गिरफ्तार चालक काकड़ा गांव निवासी विनोद है। मृतक के पिता मनोज ने दुर्घटना के संबंध में थाने पर मुकदमा दर्ज कराया है।

बुलेट में टक्कर मारने का विरोध करने पर मां-बेटे को पीटा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। रामपुरी मोहल्ले में कार सवारों ने बुलेट में टक्कर मार दी। विरोध करने पर बुलेट सवार मां-बेटे की पिटाई कर दी। पीड़ित ने पुलिस को सूचना देने का प्रयास किया तो आरोपितों ने मोबाइल छीन लिया। शोर-शराबा होने पर आरोपित भाग गए। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया।

रामपुरी निवासी अरुण अपनी मां के साथ बुलेट से घर जा रहा था। आरोप है कि होली चौक के समीप आई-20 कार ने बुलेट में टक्कर मार दी। विरोध करने पर कार सवार युवकों ने अरुण और उसकी मां की पिटाई कर दी। अरुण ने पुलिस को सूचना देने का प्रयास किया तो आरोपितों ने उसका मोबाइल छीनकर फेंक दिया। शोर-शराबा होने पर मोहल्लेवासी घटनास्थल पर पहुंचे तो आरोपित धमकी देते हुए भाग गए। पुलिस ने अरुण की तहरीर पर रामपुरी निवासी कपिल, अतुल, धर्मवीर सिंह, लाल्ला उर्फ विजय और विजय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी