किशोरी से दुष्कर्म करने वाला दबोचा

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के भोपा रोड स्थित फैक्ट्री के आवास में किशोरी के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपित को पुलिस ने दबोच लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने उसका चालान कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 12:04 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 12:04 AM (IST)
किशोरी से दुष्कर्म करने वाला दबोचा
किशोरी से दुष्कर्म करने वाला दबोचा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के भोपा रोड स्थित फैक्ट्री के आवास में किशोरी के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपित को पुलिस ने दबोच लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने उसका चालान कर दिया।

नई मंडी कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराते हुए महिला ने बताया था कि वह भोपा रोड स्थित एक फैक्ट्री में मजदूरी करती है। वह फैक्ट्री में बने आवास में स्वजन के साथ रहती है। आरोप है कि उसकी गैरमौजूदगी में छपार थानाक्षेत्र के कुतुबपुर गांव निवासी आरिफ ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया था। आरोपित छह माह से उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म करता आ रहा है, जिस कारण उसकी बेटी गर्भवती हो गई। नई मंडी कोतवाल पंकज पंत ने बताया कि आरोपित आरिफ को गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया गया है।

महिला के साथ छेड़खानी, मुकदमा दर्ज

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। नई मंडी कोतवाली के भोपा रोड पर कुछ लोगों ने मुकदमे में समझौते का दबाव बनाते हुए महिला के साथ छेड़खानी और मारपीट कर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी।

शहर के एक मोहल्ला निवासी महिला का आरोप है कि वह बाजार में सामान खरीदने जा रही थी। भोपा रोड पर पर आरोपी विनोद कुमार व तीन अज्ञात ने उसे रास्ते में रोक लिया। आरोपियों ने पुराने मुकदमे में समझौते का दबाव बनाया। विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर कपड़े खींचने का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

छात्रा के साथ छेड़खानी

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। शहर के भोपा रोड स्थित एक कालेज की छात्रा के साथ आरोपियों ने बदसलूकी की। पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

एक कालेज की छात्रा ने तहरीर देते हुए बताया कि वह कालेज में आयी थी। रास्ते में आरोपी सहीर काजी फैज, सार्थक लाटियान व तीन अज्ञात ने उसके साथ बदसलूकी की। पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी। तमंचे समेत दबोचा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली पुलिस ने चेकिग के दौरान कार्रवाई करते हुए आरोपी आरिफ निवासी खालापार को तमंचे समेत गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पूछताछ के बाद उसका चालान कर दिया है।

chat bot
आपका साथी