छोटे चौधरी के निधन पर इंटरनेट मीडिया पर नहीं थमे लोगों के आंसू

रालोद अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह के निधन की सूचना मिलते ही इंटरनेट मीडिया पर श्रद्धांजलि देने वालों की झड़ी लग गई। पूरा दिन लोगों ने फेसबुक ट्विटर वाट्सएप और इंस्टाग्राम पर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए श्रद्धांजलि दी। रालोद के साथ अन्य राजनैतिक और अराजनैतिक संगठनों के नेताओं ने रालोद सुप्रीमो के निधन पर शोक व्यक्त किया। पूरा दिन इंटरनेट मीडिया पर चौधरी अजित सिंह के निधन पर शोक संदेश चलते रहे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 11:54 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 11:54 PM (IST)
छोटे चौधरी के निधन पर इंटरनेट मीडिया पर नहीं थमे लोगों के आंसू
छोटे चौधरी के निधन पर इंटरनेट मीडिया पर नहीं थमे लोगों के आंसू

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। रालोद अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह के निधन की सूचना मिलते ही इंटरनेट मीडिया पर श्रद्धांजलि देने वालों की झड़ी लग गई। पूरा दिन लोगों ने फेसबुक, ट्विटर, वाट्सएप और इंस्टाग्राम पर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए श्रद्धांजलि दी। रालोद के साथ अन्य राजनैतिक और अराजनैतिक संगठनों के नेताओं ने रालोद सुप्रीमो के निधन पर शोक व्यक्त किया। पूरा दिन इंटरनेट मीडिया पर चौधरी अजित सिंह के निधन पर शोक संदेश चलते रहे।

गुरुवार सुबह लोग सोकर उठे तो रालोद सुप्रीमो चौधरी अजित सिंह की कोरोना से निधन की खबर ने उन्हें झकझोर दिया। जमीन से जुड़े नेता के निधन की खबर से राष्ट्रीय लोकदल के साथ अन्य दलों और किसानों में शोक की लहर दौड़ गई। ज्यादातर लोगों को रालोद सुप्रीमो के निधन की जानकारी इंटरनेट मीडिया से मिली। इसके बाद सोशल साइट फेसबुक, ट्विटर, वाटसएप और इंस्टाग्राम आदि पर चौधरी अजित सिंह के निधन पर श्रद्धांजलि देने वालों की झड़ी लग गई। राष्ट्रीय लोकदल के साथ भारतीय किसान यूनियन, भाजपा, सपा व बसपा समेत अराजनैतिक संगठनों ने चौधरी अजित सिंह के निधन पर दुख प्रकट करते हुए इंटरनेट मीडिया के माध्यम से ही श्रद्धांजलि दी। कोरोना काल के कारण लोग उनके अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो सके। किसी ने लगाई डीपी तो किसी ने साझा किए अनुभव

चौधरी अजित सिंह का जिले से पुराना नाता रहा है। चौधरी अजित सिंह के निधन पर इंटरनेट मीडिया पर लोगों ने अपनी प्रोफाइल पर चौधरी अजित सिंह का फोटो अपने डीपी पर लगाकर श्रद्धांजलि दी तो किसी ने चौधरी अजित सिंह के साथ बिताए गए पलों को साझा किया। इतना ही नहीं इंटरनेट मीडिया पर चौधरी अजित सिंह का सफरनामा, किसान हितों में किए गए कार्य, किसान आंदोलन में समर्थन देना समेत उनके जीवन से जुडे़ तमाम पहलू छाए रहे। भाषण के वीडियो होते रहे वायरल

चौधरी अजित सिंह के निधन से किसानों में शोक की लहर है। हाल ही में चौधरी अजित सिंह सिंह अभी सोरम गांव में आए थे। सोरम में रालोद और भाजपा के कार्यकर्ताओें में मारपीट हो गई थी। उनके निधन के बाद गुरुवार को इंटरनेट मीडिया पर उनके भाषण के वीडियो वायरल होते रहे।

chat bot
आपका साथी