बच्चो का भविष्य बनाते हैं शिक्षक : ब्लाक प्रमुख

भोपा क्षेत्र में प्राथमिक एवं जूनियर शिक्षक संघ ने शैक्षिक उन्नयन गोष्ठी एवं सेवानिवृत शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन किया। इस दौरान सेवानिवृत हुए तीन शिक्षकों को सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 11:57 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 11:57 PM (IST)
बच्चो का भविष्य बनाते हैं शिक्षक : ब्लाक प्रमुख
बच्चो का भविष्य बनाते हैं शिक्षक : ब्लाक प्रमुख

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। भोपा क्षेत्र में प्राथमिक एवं जूनियर शिक्षक संघ ने शैक्षिक उन्नयन गोष्ठी एवं सेवानिवृत शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन किया। इस दौरान सेवानिवृत हुए तीन शिक्षकों को सम्मानित किया गया।

जनता उत्सव मंडप के सभागार में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ब्लाक प्रमुख अनिल राठी ने कहा शिक्षा से ही ज्ञान की प्राप्ति होती है और इस ज्ञान को देने वाले शिक्षक हैं।

कार्यक्रम में शिक्षक संघ के जिला महामंत्री राकेश कुमार ने कहा की आज शिक्षकों को एक साथ आना होगा, जिससे सभी अपनी बात सरकार से रख सकें। समारोह में जूनियर हाई स्कूल कासमपुरा की शिक्षिका शिमला देवी, भोकरहेड़ी की शिक्षिका कुसुम लता व कम्हेड़ा के शिक्षक मोहम्मद इशाक के सेवानिवृत्त होने पर उन्हें सम्मानित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता मा. रामानंद चौहान एवं संचालन महमूदल हसन ने किया। कार्यक्रम में बीइओ जितेंद्र कुमार, प्राथमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष ऋषिराज सिंह, सतबीर, अजय जैन, रामकुमार, अरविद शर्मा, सुरेन्द्रसिंह, महेश दत्त, संदीप राठी, प्रदीप वर्मा, राजीव कुमार, शर्मिल, आजाद वीर, विपिन, सुबोध कुमार आदि मौजूद रहे। - - - विधायक ने सुनीं ग्रामीणों की समस्याएं

संवाद सूत्र, पुरकाजी : खादर के रज्जकलापुर में जाहरवीर म्हाड़ी का उद्घाटन करने के बाद विधायक ने ग्रामीणों की समस्याओं को सुना।

गांव में जाहरवीर की म्हाड़ी पर मेले का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि विधायक प्रमोद उटवाल ने फीता काटकर मेले का उद्घाटन किया। भंडारे में विधायक व समर्थकों ने प्रसाद ग्रहण किया। विधायक ने प्रधान प्रमोद नंबरदार के आवास पर ग्रामीणों की समस्याओं को सुना। ग्रामीणों ने खेतों में बाढ़ के भरे पानी को लेकर किसानों के हो रहे नुकसान की जानकारी दी। इस दौरान प्रभारी निरीक्षक एचएन सिंह, पूर्व प्रधान विजेंद्र सिंह, पूर्व प्रधान नरेश, राजकुमार प्रधान, बबलू , नरेश गुर्जर, प्रधान, सतबीर सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी