जेसीएल में सैयद ब्रदर्स ने अवेंजर्स को नौ विकेट से हराया

जानसठ कस्बे में चल रहे जेसीएल-19 के फाइनल मुकाबले में सैयद ब्रदर्स की टीम ने अवेंजर्स को नौ विकेट से हराकर मुकाबला जीत लिया। मुकाबला एकतरफा रहा। अमन को मैन आफ द मैच घोषित किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 12:07 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 12:07 AM (IST)
जेसीएल में सैयद ब्रदर्स ने अवेंजर्स को नौ विकेट से हराया
जेसीएल में सैयद ब्रदर्स ने अवेंजर्स को नौ विकेट से हराया

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जानसठ कस्बे में चल रहे जेसीएल-19 के फाइनल मुकाबले में सैयद ब्रदर्स की टीम ने अवेंजर्स को नौ विकेट से हराकर मुकाबला जीत लिया। मुकाबला एकतरफा रहा। अमन को 'मैन आफ द मैच' घोषित किया गया है।

जेसीएल-19 के रविवार को हुए फाइनल मुकाबले में सैयद ब्रदर्स टीम का जलवा रहा। अवेंजर्स टीम के कप्तान अरबाज ने टास जीत कर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। उनकी टीम ने 20 ओवर में 180 रन बनाएं। इसमें अमित ने सर्वाधिक 78 रन बनाकर टीम को अच्छे मुकाम तक पहुंचा दिया। रनों का पीछा करने उतरी सैयद ब्रदर्स की टीम शुरू से ही दूसरी टीम पर हावी रही। उसने मात्र 15 ओवर में केवल एक विकेट खोकर ही यह लक्ष्य हासिल कर लिया। उनकी टीम की ओर से फुरकान मलिक ने सर्वाधिक 60 रन बनाए। उन्हें 'मैन आफ द मैच' के लिए चुना गया। विजेता टीम को कमेटी व भारत हास्पिटल की ओर से ट्राफी प्रदान की गई। चेयरमैन प्रवेंद्र भड़ाना, अब्बास अली खां, यजवेंद्र सिंह, राकेश वालिया, निकुंज वालिया, टीटू उपाध्याय, सचिन शर्मा व निशांत कांबोज आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

गंग नहर पर किया सुंदरपाठ का आयोजन

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। विश्व हिदू परिषद ने रविदास जयंती को सामाजिक समरसता दिवस के रूप में मनाया। इस अवसर पर गंगनहर घाट पर संगीतमय सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया गया। मुख्य वक्ता डा. चंद्रमोहन शर्मा ने कहा कि मध्यकाल में जब विदेशी आक्रांताओं के कारण हिदू धर्म व समाज का अस्तित्व दांव पर लगा था। ऐसे समय में संत रविदास ने लोगों में अपने धर्म व संस्कृति के प्रति आस्था का भाव जागृत किया। संत रविदास के आदर्शो पर चलकर ही समाज में समरसता पैदा हो सकती है। समाजसेवी रोहताश की अध्यक्षता और संजय आचार्य के संचालन में हुए कार्यक्रम में प्रदीप गुप्ता, विजय शंकर, अंकित तायल, कन्हैया लाल, अजय भार्गव, विपुल गोयल, वीरेंद्र सैनी, राजाराम गुप्ता आदि मौजूद रहे। -जासं

chat bot
आपका साथी