आनर किलिग का शिकार तो नहीं हुई किशोरी

भोपा थानाक्षेत्र के गांव करहेड़ा निवासी किशोरी की आनर किलिग की आशंका जताई जा रही है। माना जा रहा है कि झूठी शान की खातिर पिता ने उसकी हत्या कर शव को जलाने का प्रयास किया। हालांकि पुलिस का कहना है कि आरोपित पिता की गिरफ्तारी के बाद पूरे मामले से पर्दा उठ सकेगा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Aug 2021 11:40 PM (IST) Updated:Tue, 17 Aug 2021 11:40 PM (IST)
आनर किलिग का शिकार तो नहीं हुई किशोरी
आनर किलिग का शिकार तो नहीं हुई किशोरी

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। भोपा थानाक्षेत्र के गांव करहेड़ा निवासी किशोरी की आनर किलिग की आशंका जताई जा रही है। माना जा रहा है कि झूठी शान की खातिर पिता ने उसकी हत्या कर शव को जलाने का प्रयास किया। हालांकि पुलिस का कहना है कि आरोपित पिता की गिरफ्तारी के बाद पूरे मामले से पर्दा उठ सकेगा।

मौत के घाट उतारी गई किशोरी का गांव में रहने वाले एक युवक से प्रेम प्रसंग की चर्चा चल रही है। गांव में चर्चा है कि किशोरी का मोहल्ले में ही रिश्तेदारी में रह रहे एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। स्वजनों को पता चला तो विरोध शुरू हुआ। युवक के रिश्तेदारों को भी कहा गया, लेकिन किशोरी ने प्रेमी से मिलना नहीं छोड़ा। स्वजनों ने बेटी के बाहर निकलने पर बंदिश लगा दी। बीते सोमवार दोपहर किशोरी बहाने से घर से निकली और प्रेमी से मिलने के लिए जंगल पहुंच गई। पता चलने पर पिता भी जंगल में पहुंचा और उसकी पिटाई करते हुए घर ले आया। प्रेमी मौका पाकर खेत से भाग गया। ज्यादा पिटाई होने से बेटी का हालत बिगड़ने पर भी पिता का दिल नहीं पसीजा। नतीजा रात में बेटी ने दम तोड़ दिया। मौत होते ही परिवार बैकफुट पर आया और अंधेरे में में ही शव को दाह संस्कार करने लगे। फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। रिपोर्ट आने और पुलिस जांच के बाद ही हत्या की परते खुलनी शुरू होंगी। पुलिस का कहना है कि आरोपित की गिरफ्तारी के बाद ही पूरे मामले का राजफाश होगा।

chat bot
आपका साथी