स्कूली छात्राओं ने लहराया परचम

पुरकाजी (मुजफ्फरनगर) : वॉलीबाल टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंची छात्राओं ने ट्रॉफी पर कब्जा

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jan 2019 10:29 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jan 2019 10:29 PM (IST)
स्कूली छात्राओं ने लहराया परचम
स्कूली छात्राओं ने लहराया परचम

पुरकाजी (मुजफ्फरनगर) : वॉलीबाल टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंची छात्राओं ने ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया। स्कूल पहुंची छात्राओं को स्टाफ ने सम्मानित किया। खिलाड़ी छात्राओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी मनाई।

इंडिपेंडेंट स्कूल फेडरेशन-मुजफ्फरनगर की ओर से सोमवार को सीबीएसई स्कूलों में पढ़ रही ग‌र्ल्स के लिए वॉलीबाल टूर्नामेंट का आयोजन कराया था। फाइनल में सोमवार को कस्बे के न्यू स्टे¨पग स्टोन स्कूल की टीम ने शहर के जेवी पब्लिक स्कूल की टीम को हराकर ट्रॉफी पर कब्जा किया। टीम की कप्तान जाह्नवी ने नौ प्वाइंट्स बनाए। मंगलवार को स्कूल पहुंची टीम को स्टाफ ने मेडल देकर सम्मानित किया व बधाई दी। छात्रा खिलाड़ियों ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी मनाई। स्कूल के स्पो‌र्ट्स टीचर आदेश कुमार व सोनिया ने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। टीम के खिलाड़ियों में हर्षी कौशिक, अरीबा, माही त्यागी, इवी पटेल व अंशिका त्यागी आदि रहीं। स्टाफ ने बताया कि गत वर्ष इसी टूर्नामेंट में स्कूल की टीम उपविजेता रही थी। इस दौरान प्रधानाचार्य हरिओम वीर, प्रशासनिक अधिकारी सत¨वदर ¨सह बेदी, तर¨वदर कौर, ममता त्यागी व विजय त्यागी आदि मौजूद रहे।

गणतंत्र दिवस पर होंगी सम्मानित

स्कूल मैनेजमेंट के सचिव प्रवीण गर्ग ने बताया कि फाइनल जीतने वाली टीम के खिलाड़ियों को 26 जनवरी को विशेष पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा। कहा कि बच्चों ने स्कूल का नाम रोशन किया है।

chat bot
आपका साथी