एथलेटिक्स में छात्र-छात्राओं ने दिखाया दम

मीरापुर में ज्ञानस्थली पब्लिक स्कूल में इंटर हाउस एथलेटिक्स प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्य अतिथि इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर बौध ने मशाल प्रज्वलित कर किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 11:29 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 11:29 PM (IST)
एथलेटिक्स में छात्र-छात्राओं ने दिखाया दम
एथलेटिक्स में छात्र-छात्राओं ने दिखाया दम

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मीरापुर में ज्ञानस्थली पब्लिक स्कूल में इंटर हाउस एथलेटिक्स प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्य अतिथि इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर बौध ने मशाल प्रज्वलित कर किया।

मुख्य अतिथि ने कहा कि हमें खेल से ऊर्जा मिलती है। शरीर भी स्वस्थ रहता है। प्रधानाचार्य दीपक धीमान ने कहा कि यदि हम अभी से लक्ष्य निर्धारित करके चलेंगे तो अवश्य ही ओलंपिक में खेलेंगे और देश-प्रदेश के साथ माता-पिता तथा विद्यालय का नाम रोशन करेंगे। प्रतियोगिता के सब-जूनियर वर्ग में 100 मी. दौड़ में कावेरी हाउस से तनिष्क कुमार, यमुना हाउस से अवनी धीमान, 200 मी में गंगा हाउस से असब कुरैशी व कनी•ा, 400 मी. में कावेरी हाउस से फरहान ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। जूनियर वर्ग में 100मी. दौड़ में कृष्णा हाउस से अभिनव कुमार, कावेरी हाउस से जिया, 200 मी. में यमुना हाउस से मयंक, कावेरी हाउस से अनन्या, 400 मी. में कृष्णा हाउस से आदित्य व यमुना हाउस से छवि ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। सीनियर वर्ग में 100मी. रेस में कावेरी हाउस से अभिजोत व उर्वशी, 200 मी. में गंगा हाउस से मो. उवैश व अहाना, 400 मी. में कावेरी हाउस से अभिजोत व गंगा हाउस से अवनीत, 800 मी. रेस में गंगा हाउस से तुषार राणा व कृष्णा हाउस से शिवांगी, 1500 मी. दौड़ में कृष्णा हाउस से आजाद चौधरी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

काव्य गोष्ठी में इकरा परवीन रहीं प्रथम

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पुरकाजी में लाला सुखलाल सनातन धर्म इंटर कालेज में शनिवार को आजादी का अमृत महोत्सव तथा चौरी-चौरा शताब्दी समारोह को लेकर काव्य गोष्ठी हुई। ब्लाक के राजकीय इंटर कालेज, पंडित दीनदयाल इंटर कालेज खाइखेड़ी व लाला सुखलाल सनातन धर्म इंटर कालेज के छात्र/छात्राओं ने प्रतिभाग किया। प्रथम व द्वितीय स्थान पर कुमारी इकरा परवीन कक्षा बारह तथा कुमारी इकरा परवीन कक्षा दस (राजकीय इंटर कालेज) व तृतीय स्थान पर कुमारी खुशबू लाला सुखलाल सनातन धर्म इंटर कालेज रहीं। कार्यक्रम की अध्यक्षता देवेंद्र कुमार ने की तथा संचालन साक्षी दीक्षित ने किया। कार्यक्रम में पर्यवेक्षक सुभाषचंद रहे। धीरज गर्ग, मांगेराम व अर्चना शर्मा आदि का सहयोग रहा।

chat bot
आपका साथी