कुरीतियां दूर करने को आगे आएं विद्यार्थी

खतौली स्थित श्री कुंद कुंद जैन महाविद्यालय में हुई विचार गोष्ठी में बाल विवाह कन्या भ्रूण हत्या आदि कुरीतियों को दूर करने पर जोर दिया गया। वक्ताओं ने कहा कि छात्र-छात्राएं सामाजिक बुराइयां दूर करने के लिए आगे आएं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 11:31 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 11:31 PM (IST)
कुरीतियां दूर करने को आगे आएं विद्यार्थी
कुरीतियां दूर करने को आगे आएं विद्यार्थी

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली स्थित श्री कुंद कुंद जैन महाविद्यालय में हुई विचार गोष्ठी में बाल विवाह, कन्या भ्रूण हत्या आदि कुरीतियों को दूर करने पर जोर दिया गया। वक्ताओं ने कहा कि छात्र-छात्राएं सामाजिक बुराइयां दूर करने के लिए आगे आएं।

प्राचार्या डा. नीतू वशिष्ठ ने छात्र-छात्राओं से वोट बनवाने तथा वोट के अधिकार का उपयोग करने की अपील की। उन्होंने लोकतांत्रिक व्यवस्था में पूर्ण निष्ठा और ईमानदारी से सहभागिता करने के लिए शपथ दिलाई। इस मौके पर हुई प्रतियोगिता में शिवम प्रथम, काकुल द्वितीय, सोनिया सैनी तृतीय स्थान पर रहीं। वहीं प्रिया जैन व अर्शी को सांत्वना पुरस्कार दिया गया। कार्यक्रम संयोजिका डा. नीरजा गुप्ता ने भी विचार प्रस्तुत किए। संचालन डा. फरहीन जावेद ने एवं डा. संजीव कुमार ने संयुक्त रूप से किया। कार्यक्रम में डा. रीचा जैन, स्तुति नागर, विशु, डा. सपना जैन, राजीव कौशिक, डा. मनीष कुमार जैन व डा. अल्पना गर्ग आदि मौजूद रहे। सृष्टि गोस्वामी को मुख्यमंत्री बनाए जाने पर खुशी

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। उत्तराखंड में गोस्वामी समाज की बेटी को एक दिन की मुख्यमंत्री बनाए जाने पर खुशी जाहिर की गई। समाज के लोगों ने बैठक कर सरकार का धन्यवाद किया है। गोधना गांव में सोमवार को गोस्वामी समाज की बैठक हुई। लोगों ने सृष्टि गोस्वामी को एक दिन के लिए उत्तराखंड का मुख्यमंत्री बनाने पर खुशी जाहिर की। क्षेत्र पंचायत सदस्य डा. रवींद्र गिरी ने बताया कि बैठक में सृष्टि गोस्वामी ने सीएम बनकर कई विभाग की समीक्षा की और निर्देश दिए। समाज ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत एवं उत्तराखंड सरकार का आभार व्यक्त किया। इस दौरान उत्तम राणा गोस्वामी, डा. मनोज गिरी, नरेंद्र गिरी, सुखदेव गिरी गोस्वामी, महेंद्र गोस्वामी, विजेंद्र गोस्वामी, पवन गिरी बसेड़ा व नरेंद्र गोस्वामी आदि लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी