समस्याओं के समाधान तक जारी रहेगा धरना : राकेश टिकैत

किसानों की समस्याओं को लेकर भाकियू ने दूसरे दिन भी अधीक्षण अभियंता कार्यालय को घेरे रखा। भाकियू प्रवक्ता चौ. राकेश टिकैत ने कहा कि बिजली विभाग की कारगुजारियों से आम आदमी त्रस्त है। जब तक समस्याओं का समाधान नहीं हो जाता तब तक धरना जारी रहेगा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 08:00 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 08:00 AM (IST)
समस्याओं के समाधान तक जारी रहेगा धरना : राकेश टिकैत
समस्याओं के समाधान तक जारी रहेगा धरना : राकेश टिकैत

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। किसानों की समस्याओं को लेकर भाकियू ने दूसरे दिन भी अधीक्षण अभियंता कार्यालय को घेरे रखा। भाकियू प्रवक्ता चौ. राकेश टिकैत ने कहा कि बिजली विभाग की कारगुजारियों से आम आदमी त्रस्त है। जब तक समस्याओं का समाधान नहीं हो जाता तब तक धरना जारी रहेगा।

नुमाइश पंडाल में अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर गुरुवार को दूसरे दिन भी भाकियू का धरना जारी रहा। भाकियू प्रवक्ता चौ. राकेश टिकैत ने कहा कि लोग बिजली विभाग से त्रस्त हैं। अगर इनके खिलाफ कार्यकर्ता आवाज उठाते हैं तो पुलिस मुकदमे दर्ज करती है। इससे बेहतर है कि धरना स्थल पर भी समाधान कराया जाए। सरकार की घोषणा के बाद भी नए सत्र की शुरुआत से पहले भुगतान नहीं कराया गया है। कोरोना संकट के कारण किसानों के पास नकदी का अभाव है। दोपहर में धरनास्थल पर अपर जिलाधिकारी अमित कुमार, नगर मजिस्ट्रेट अभिषेक सिंह, बिजली विभाग के तीनों अधीक्षण अभियंता व जिला गन्ना अधिकारी डा. आरडी द्विवेदी पहुंचे। अधिकारियों ने किसानों के साथ वार्ता की तथा समस्या समाधान के लिए समय दिए जाने की बात कही। इस पर किसानों ने समय देने से मना कर दिया। राकेश टिकैत ने समस्या समधान होने तक संघर्ष जारी रखने की घोषणा की। मंडल महासचिव राजू अहलावत ने कहा कि जिला प्रशासन को किसानों पर मुकदमे करने के बजाय शुगर मिलों पर मुकदमा करना चाहिए, क्योंकि मिल किसानों का पैसा नहीं देंगे तो किसान कहां से बिल जमा करेगा। धरने की अध्यक्षता अंतवीर व संचालन योगेश शर्मा ने किया। धरने को धीरज लाटियान, धर्मेंद्र मलिक, मांगेराम त्यागी, शाहिद आलम, अमरजीत, विकास सैनी, अशोक, मास्टर महकार सिंह, नवीन एडवोकेट, मोनू ठाकुर, सतीश भारद्वाज आदि ने संबोधित किया। धरने पर सैकड़ों किसान मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी