पात्रों को माला पहनाकर किया सम्मानित

पुरकाजी के भोजाहेड़ी गांव में आयोजित कार्यक्रम में भाजपाइयों ने सरकारी योजनाओं का लाभ लेने वाले पात्रों को माला पहनाकर सम्मानित किया। वक्ताओं ने कहा कि सरकार की हर योजना का लाभ गरीबों को मिल रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 08:22 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 08:22 PM (IST)
पात्रों को माला पहनाकर किया सम्मानित
पात्रों को माला पहनाकर किया सम्मानित

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पुरकाजी के भोजाहेड़ी गांव में आयोजित कार्यक्रम में भाजपाइयों ने सरकारी योजनाओं का लाभ लेने वाले पात्रों को माला पहनाकर सम्मानित किया। वक्ताओं ने कहा कि सरकार की हर योजना का लाभ गरीबों को मिल रहा है।

भाजपा नेता उत्तम राणा के आवास पर पार्टी की ओर से कार्यक्रम आयोजित किया। राणा ने बताया कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती को भारतीय जनता पार्टी द्वारा गरीब कल्याण दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। जिसके अंतर्गत युवा मोर्चा की क्षेत्रीय कार्यसमिति सदस्य विनोद ठाकुर गांव में केंद्र सरकार व राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों से घर-घर जाकर मिले। मंडल अध्यक्ष मनोज जोधा ने बताया कि सभी लाभार्थियों को फूल माला पहनाकर सम्मानित किया गया। वक्ताओं ने ग्रामीणों से सरकार की साढ़े चार साल की जनकल्याणकारी योजनाओं पर चर्चा की। कहा कि सरकार की सभी योजनाओं का लाभ ग्रामीणों को मिल रहा है। समाज का हर वर्ग भाजपा से जुड़ रहा है। इस दौरान मुकेश त्यागी, राजेंद्र गिरी, सुदेश पाल, मोहित कुमार, कंवरपाल, चंचल, बिट्टू सैनी, सुदेश पाल आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे। एक दिवसीय वालीबाल टूर्नामेंट का आयोजन

मीरापुर: कस्बे में वाल्मीकि समाज के युवाओं द्वारा आयोजित एक दिवसीय वालीबाल टूर्नामेंट का शुभारंभ समाजसेवी गौरव त्यागी, नईम मंसूरी व युवा नेता पारस वाल्मीकि ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया। पहली पारी में दर्शन एन्टरटेंमेंट की टीम ने राहुल लायंस को पराजित कर दिया। दूसरी पारी में राहुल लायंस की टीम ने अंकित रायल की टीम को पराजित किया। अंत में पुन: दर्शन एन्टरटेंमेंट व राहुल लायंस की टीम के बीच कड़ा मुकाबला हुआ। इसमें दर्शन एन्टरटेंमेंट की टीम विजयी हुई। विजेता टीम को ट्राफी व नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान राजेश हाण्डा, नंदकिशोर, चंचल, बिट्टू, मिलन, नीरज, रवि मलिक, सचिन टांक मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी