गणतंत्र दिवस भी मनाएगी, ट्रैक्टर रैली भी निकालेगी सपा

सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी ने 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस मनाने के साथ ट्रैक्टर रैली निकालने की भी घोषणा की है। सपा के जिला मीडिया प्रभारी साजिद हसन ने बताया कि महावीर चौक स्थित सपा के जिला कार्यालय पर हुई बैठक में जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा जिले में गणतंत्र दिवस भी मनाएगी और किसान आंदोलन को समर्थन देते हुए उनकी आवाज को बुलंद करने के लिए ट्रैक्टर रैली निकालते हुए तहसील पर झंडारोहण करेगी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 11:20 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 11:20 PM (IST)
गणतंत्र दिवस भी मनाएगी, ट्रैक्टर रैली भी निकालेगी सपा
गणतंत्र दिवस भी मनाएगी, ट्रैक्टर रैली भी निकालेगी सपा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी ने 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस मनाने के साथ ट्रैक्टर रैली निकालने की भी घोषणा की है। सपा के जिला मीडिया प्रभारी साजिद हसन ने बताया कि महावीर चौक स्थित सपा के जिला कार्यालय पर हुई बैठक में जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा जिले में गणतंत्र दिवस भी मनाएगी और किसान आंदोलन को समर्थन देते हुए उनकी आवाज को बुलंद करने के लिए ट्रैक्टर रैली निकालते हुए तहसील पर झंडारोहण करेगी। शुक्रवार को जिला कार्यालय पर सपा विधानसभा तथा ब्लाक अध्यक्षों की बैठक में प्रमोद त्यागी ने कहा कि अफसोस की बात है कि केंद्र सरकार चंद उद्योगपतियों के दबाव में तीनों कृषि कानूनों वापस लेने के बजाए आंदोलनकारी किसानों के सामने नई शर्ते रख रही है। सत्यवीर त्यागी, नौशाद अली, गय्यूर चौधरी, इकराम प्रधान, वीरेंद्र तेजियान, सुरेश चंद, अरशद मलिक, संदीप धनगर आदि शामिल रहे।

सपाइयों ने ट्रैक्टर रैली निकालने की रणनीति बनाई

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना में सपा कार्यकर्ताओं ने किसान आंदोलन के समर्थन में बैठक का आयोजन किया। बैठक में 26 जनवरी को ट्रैक्टर रैली निकालने की रणनीति बनाई गई।

सपा नेता हारून सिद्दीकी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कृषि कानूनों के विरोध में 26 जनवरी को कस्बे में ट्रैक्टर रैली निकाली जाएगी। ट्रैक्टर रैली कांधला रोड स्थित सब्जी मंडी से शुरू होकर कस्बे के मुख्य चौराहों से होते हुए तहसील परिसर में झंडारोहण के साथ समाप्त की जाएगी। उन्होंने बताया कि अगले तीन दिनों के अंदर क्षेत्र के गांव हबीबपुर, मंडवाड़ा, हुसैनपुर, खानपुर, कपूरगढ़, भैसाना, मदीनपुर आदि में लोगों से मिलकर रैली में अधिक से अधिक ट्रैक्टर लाने की अपील की जाएगी। इस मौके पर सपा महासचिव आकिल मुर्तजा, नोमान, कामिल अंसारी, वसीम राणा व नसीम आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी