महासम्मेलन को लेकर नए सिरे से तैयारी में जुटे सपा नेता

बुढ़ाना कस्बे में सपा की अगुवाई में आयोजित कराए जाने वाले कश्यप महासम्मेलन की नई तारीख का ऐलान होते ही सपा नेता तैयारी में जुट गए हैं। सम्मेलन को नया नाम दिए जाने की चर्चा के बीच सपा ने ट्विटर एकाउंट से कश्यप महासम्मेलन की पोस्ट की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 09:36 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 09:36 PM (IST)
महासम्मेलन को लेकर नए सिरे से तैयारी में जुटे सपा नेता
महासम्मेलन को लेकर नए सिरे से तैयारी में जुटे सपा नेता

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना कस्बे में सपा की अगुवाई में आयोजित कराए जाने वाले कश्यप महासम्मेलन की नई तारीख का ऐलान होते ही सपा नेता तैयारी में जुट गए हैं। सम्मेलन को नया नाम दिए जाने की चर्चा के बीच सपा ने ट्विटर एकाउंट से कश्यप महासम्मेलन की पोस्ट की है।

कस्बे के डीएवी इंटर कालेज के मैदान में बारिश का पानी भरने व पंडाल, स्टेज आदि अव्यवस्थित होने के कारण 18 अक्टूबर को होने वाला महासम्मेलन स्थगित कर 22 अक्टूबर को कर दिया गया था। इस कार्यक्रम को पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव संबोधित करेंगे। सोमवार को कार्यक्रम संयोजक व पूर्व मंत्री सुधाकर कश्यप अन्य नेताओं के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ विचार-विमर्श कर मैदान से पानी निकालने व सभी व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने पर चर्चा की। इस दौरान बनाए गए हेलीपैड व मंच आदि पर बैरिकेडिग व सुरक्षा व्यवस्था का भी जायजा लिया। इस दौरान कुछ स्थानीय नेताओं के कश्यप महासम्मेलन को नए नाम से कराए जाने की चर्चा की जा रही थी, जिस पर सपा ने पूर्ण विराम लगाते हुए अपने ट्विटर एकाउंट से पोस्ट कर इसको कश्यप महासम्मेलन ही बताया। तैयारियों के दौरान हाजी जावेद, लोकेश कश्यप, कपिल कुमार, सतपाल व पुष्पेंद्र आदि मौजूद रहे।

नगर विकास मंत्री से मिले सफाई कर्मचारी यूनियन के पदाधिकारी

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली के सफाई कर्मचारी यूनियन के पदाधिकारियों के प्रतिनिधिमंडल ने सरधना विधानसभा सीट से विधायक ठा. संगीत सोम के साथ सोमवार को लखनऊ में नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन से मिलकर समस्याएं बताई।

प्रतिनिधिमंडल में लगभग 50 जिला स्तरीय व प्रदेश स्तरीय पदाधिकारी शामिल रहे। नगर विकास मंत्री के समक्ष उप्र सफाई कर्मचारी संघ के प्रदेश सचिव सुधीर वाल्मीकि ने बताया कि वर्ष 2006 से कार्यरत संविदा सफाई कर्मचारियों के नियमितीकरण की प्रक्रिया लंबित है। निकायों में उन्हें पूर्ण रूप से सुविधाएं मुहैया नहीं होती हैं। विधायक संगीत सोम के माध्यम से पदाधिकारियों ने ज्ञापन दिया। इस पर नगर विकास मंत्री ने आश्वासन दिया कि प्रदेश में चुनाव आचार संहिता लागू होने से पहले सफाई कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान किया जाएगा। इस दौरान अखिल भारतीय सफाई मजदूर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष चावरिया, सुधीर वाल्मीकि, राकेश कुमार, विकास प्रधान, एहसान सैफी, राकेश व महिपाल वाल्मीकि आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी