साहब.. कसम खाता हूं, अब अपराध नहीं करुंगा

योगी सरकार में पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है। इसके चलते बदमाशों में खलबली मची है। पुलिस की सख्ती का असर यह रहा कि थाने का टाप-10 बदमाश एवं हिस्ट्रीशीटर हाथ जोड़कर थाने पहुंचा और अपने गुनाहों की माफी मांगी। बदमाश ने भविष्य में अपराध न करने की कसम भी खाई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 11:06 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 11:06 PM (IST)
साहब.. कसम  खाता हूं, अब अपराध नहीं करुंगा
साहब.. कसम खाता हूं, अब अपराध नहीं करुंगा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। योगी सरकार में पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है। इसके चलते बदमाशों में खलबली मची है। पुलिस की सख्ती का असर यह रहा कि थाने का टाप-10 बदमाश एवं हिस्ट्रीशीटर हाथ जोड़कर थाने पहुंचा और अपने गुनाहों की माफी मांगी। बदमाश ने भविष्य में अपराध न करने की कसम भी खाई।

बुढ़ाना थाने का बदमाश एवं हिस्ट्रीशीटर इलियास उर्फ टीटी पुत्र हनीफ निवासी जौला गांव शुक्रवार को इंस्पेक्टर मगनवीर सिंह गिल के सामने थाने में हाथ जोड़कर खड़ा हो गया। हिस्ट्रीशीटर अपने गुनाहों की माफी मांगने लगा और भविष्य में अपराध नहीं करने की कसम खाई। आरोपित ने अपने सीने पर गुनाहों से तौबा करने के स्लोगन से लिखी तख्ती भी लगा रखी थी। इसके बाद हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने बताया कि थाने में आत्मसमर्पण करने वाले हिस्ट्रीशीटर इलियास पर सात मुकदमे दर्ज हैं। फिलहाल वह हत्या के प्रयास में वांछित चल रहा था। उसके खिलाफ बुढ़ाना कोतवाली में अवैध असलाह की तस्करी के तीन, बलवा और हत्या के प्रयास के तीन और एक मुकदमा गैंगस्टर का दर्ज है।

जंगल में शराब की भट्ठी पकड़ी

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पुरकाजी पुलिस ने जंगल में भट्ठी पर दबिश देकर अपमिश्रित शराब व बनाने का उपकरण बरामद किया है। तीन आरोपित गिरफ्तार किए गए, जबकि दो भाग गए।

प्रभारी निरीक्षक देशराज सिंह ने बताया कि पुलिस ने गुरुवार रात दादोपुर का जंगल घेर लिया। जंगल में भट्ठी पर शराब पकाई जा रही थी। पुलिस ने उत्तराखंड की मंगलौर कोतवाली के ब्रह्मपुर निवासी ज्वाला सिंह, दादोपुर निवासी अंग्रेज सिंह तथा मारकपुर निवासी सतनाम सिंह को पकड़ लिया। उदयावली निवासी दो आरोपित कांता व जोगेंद्र भाग गए। घटनास्थल से ड्रम, गैस सिलेंडर, बाल्टी, मग्गा, भगौना, पतीला, दो किलो यूरिया, 20 लीटर अपमिश्रित शराब, 40 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपितों का शुक्रवार को चालान कर दिया।

chat bot
आपका साथी