सात शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी का सामान बरामद

खतौली पुलिस ने सात वाहन चोर गिरफ्तार किए हैं। पकड़े गए सभी आरोपित शातिर हैं जो गोदामों से से सामान चुराकर दूसरे जनपदों में बेचते थे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 11:33 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 11:33 PM (IST)
सात शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी का सामान बरामद
सात शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी का सामान बरामद

मुजफ्फरनगर, जागरण टीम। खतौली पुलिस ने सात वाहन चोर गिरफ्तार किए हैं। पकड़े गए सभी आरोपित शातिर हैं, जो गोदामों से से सामान चुराकर दूसरे जनपदों में बेचते थे। पूछताछ में शातिरों ने कई राज खोले हैं। पुलिस गिरोह के अन्य शातिरों की तलाश में दबिश दे रही है। शातिरों के कब्जे से पेपर, रिम के साथ एक ई-रिक्शा, नगदी बरामद की गई है।

गुरुवार को पुलिस ने मोहल्ला गणेशपुरी में दबिश देकर हिमांशु पुत्र नरेश, विशाल उर्फ हैप्पी पुत्र कर्मवीर, सत्यम पुत्र राकेश शर्मा, अनिल पुत्र भवानीराम निवासीगण गणेशपुरी, विनोद पुत्र विजेन्द्र कुमार निवासी देवीदास, मोहित पुत्र मनोज निवासी जमुना विहार, आबिद पुत्र खलील निवासी लाड़पुर को पकड़ा है। उक्त शातिर चोर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में लगे थे। उनकी निशानदेही पर गोदामों से चोरी किए गए पेपर, 22 रिम व चोरी के 11 हजार रुपये के साथ ई-रिक्शा बरामद हुआ है। पुलिस ने सभी शातिरों को पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश किया, जहा से उन्हें जेल भेज दिया गया। पशुओं को जहर खिलाते दो दबोचे

मुजफ्फरनगर : नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव कूकड़ा निवासी कालूराम ने बताया कि दो युवक उसके पशुओं के चारे में कुछ डाल रहे थे। शक होने पर उसने शोर मचा दिया। ग्रामीणों ने दोनों को दबोच लिया। पूछताछ में दबोचे गए युवकों ने अपने नाम आसिफ जोहड़ वाली मस्जिद खालापार और इनाम निवासी खालापार बताए। पूछताछ में दोनों ने बताया कि वे पूर्व में भी कई पशुओं को जहर दे चुके हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने कालूराम की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दोनों का चालान कर दिया। तमंचे समेत जिलाबदर दबोचा

मुजफ्फरनगर : शहर कोतवाली पुलिस ने इश्तकार निवासी मिमलाना रोड को दबोच लिया। पुलिस ने उससे एक तमंचा बरामद किया है। पुलिस के अनुसार इश्तकार के खिलाफ लगभग एक दर्जन मकदमे दर्ज हैं। कुछ दिन पूर्व पुलिस ने उसे जिला बदर किया था।

chat bot
आपका साथी