रंगदारी के मामले का राजफाश, सात बदमाश दबोचे

बुढ़ाना में पुलिस ने रंगदारी के मामले का राजफाश करने का दावा करते हुए सात बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से नकदी तमंचा व कारतूस आदि बरामद किए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 11:44 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 11:57 PM (IST)
रंगदारी के मामले का राजफाश, सात बदमाश दबोचे
रंगदारी के मामले का राजफाश, सात बदमाश दबोचे

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। बुढ़ाना में पुलिस ने रंगदारी के मामले का राजफाश करने का दावा करते हुए सात बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से नकदी, तमंचा व कारतूस आदि बरामद किए गए हैं।

गौरतलब है कि क्षेत्र के गांव दुर्गनपुर निवासी लोकेंद्र को बदमाशों ने बंधक बनाकर स्वजनों से दो लाख 20 हजार की नकदी वसूली थी। पुलिस ने उक्त मामले का राजफाश करने का दावा करते हुए विमल व अजय निवासी दुर्गनपुर, अमित निवासी टीकरी थाना दोघट बागपत, दीपक सोलंकी निवासी जीवाना, सचिन, अंकित व हरेंद्र निवासी रणछाड़ जनपद बागपत को पुलिस ने दुर्गनपुर के जंगल से गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से एक लाख 78 हजार रुपये की नकदी बरामद की गई। बदमाशों से पूछताछ में पता लगा कि उन्होंने लोकेंद्र को डरा धमका कर दो लाख 20 हजार रुपये वसूले थे। कुछ सामान गांव टीकरी के विक्रम लुहार के पास रखा था। पूछताछ के बाद पुलिस ने विक्रम लुहार को भी गिरफ्तार कर उसके पास से 20 हजार रुपये व तमंचा बरामद कर लिया। पुलिस में बताया कि घटना में दो आरोपित प्रवीण निवासी दुर्गनपुर व शेरू निवासी जीवाना बागपत फरार हैं। पुलिस फरार आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है। पूछताछ के बाद पकड़े गए सभी आरोपितों का चालान कर दिया गया।

एसएसपी पहुंचे थे थाने

गांव दुर्गनपुर निवासी लोकेन्द्र के अपहरण व बंधक बना कर रंगदारी की रकम वसूलने के मामले की संवेदनशीलता को लेकर एसएसपी अभिषेक यादव कोतवाली बुढ़ाना पहुंचे थे। उन्होंने अधीनस्थों की बैठक कर अपराधों पर लगाम कसने व अपराधियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे।

chat bot
आपका साथी