गंग नहर में मिली लावारिस बाइक

चौधरी चरण सिंह गंगनहर कांवड़ पटरी मार्ग पर वन विभाग की नर्सरी के समीप राहगीरों ने गंगनहर में लावारिस बाइक देखी। मौके पर भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने क्रेन से बाइक को बाहर निकलवाया। बाइक के नंबर को ट्रेस किया गया तो वह सहारनपुर का निकला है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 11:40 PM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 11:40 PM (IST)
गंग नहर में मिली लावारिस बाइक
गंग नहर में मिली लावारिस बाइक

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। चौधरी चरण सिंह गंगनहर कांवड़ पटरी मार्ग पर वन विभाग की नर्सरी के समीप राहगीरों ने गंगनहर में लावारिस बाइक देखी। मौके पर भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने क्रेन से बाइक को बाहर निकलवाया। बाइक के नंबर को ट्रेस किया गया तो वह सहारनपुर का निकला है। बाइक को थाने ले जाया गया। पुलिस का कहना है कि बाइक के नंबर के आधार पर उसके बारे में मालूम किया जा रहा है। बाइक स्वामी का जल्द पता लगाया जाएगा। दो भाइयों की मौत पर शोक में डूबा फलौदा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। दो चचेरे भाइयों की मौत से फलौदा गांव में शोक की लहर है। पीड़ित परिवार को सांत्वना देने वालों की भीड़ आवास पर जुटी रही। फलौदा निवासी मिटू के बड़े भाई संजय त्यागी उर्फ हैप्पी (50 वर्ष) राजस्थान के जयपुर में एक अंतरराष्ट्रीय कंपनी में प्रोजेक्ट मैनेजर थे। मंगलवार को साइट पर हुए हादसे में उनका निधन हो गया था। बुधवार दोपहर बाद स्वजन पोस्टमार्टम के बाद शव जयपुर से गांव के लिए लेकर चले। उधर, मौत का समाचार मिलने पर मृतक के चचेरे भाई मध्य प्रदेश की शुगर मिल में अफसर विजय त्यागी उर्फ कालू (40 वर्ष) पत्नी और दो बच्चों संग गाड़ी से घर के लिए चल दिए। इसी बीच नोएडा के पास सड़क दुर्घटना में विजय की मौत हो गई तथा उसकी पत्नी व बेटे की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। दो भाइयों की मौत से पूरा गांव गमजदा है। देर रात तक दोनों शव गांव में पहुंचने की संभावना है। छात्र लापता

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। अंतवाड़ा गांव निवासी मुकुल पटेल पुत्र सुधीश कुमार मेरठ के गंगानगर में आइआइएमटी में गया था। वहां से वह घर नहीं लौटा। स्वजन ने उसकी तलाश की पर कोई सुराग नहीं मिल सका। स्वजन ने अनहोनी की आशंका के चलते उसके लापता होने की सूचना पुलिस को दी है।

ट्रेन की चपेट में आकर व्यक्ति की मौत

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। सीताशरण इंटर कालेज के पास बुधवार की शाम दौड़ लगा रहे युवकों ने रेलवे ट्रैक के पास एक व्यक्ति का शव पड़ा देखा। मौके पर खासी भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पुलिस को शव की सूचना दी। मृतक के पास से कोई सामान भी नहीं मिला है, जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया। इंस्पेक्टर एचएन सिंह का कहना है कि रेललाइन पार करते समय व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गया होगा और उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान का प्रयास कराया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी