गांवों में वैक्सीन के प्रति उदासीनता देख एसडीएम ने बुलाई अधिकारियों की बैठक

जानसठ एसडीएम ने गांवों में कोरोना वैक्सीन को लेकर लोगों की उदासीनता के चलते तहसील की तीनों नगर पंचायत व सीएचसी प्रभारियों की बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कोरोनारोधी वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए लेखपाल व राशन डीलरों का भी सहयोग लेने के आदेश दिए। ताकि वैक्सीनेशन अभियान को गति दी जा सके और लोगों को बीमारी से बचाया जा सके।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 11:26 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 11:26 PM (IST)
गांवों में वैक्सीन के प्रति उदासीनता देख एसडीएम ने बुलाई अधिकारियों की बैठक
गांवों में वैक्सीन के प्रति उदासीनता देख एसडीएम ने बुलाई अधिकारियों की बैठक

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जानसठ एसडीएम ने गांवों में कोरोना वैक्सीन को लेकर लोगों की उदासीनता के चलते तहसील की तीनों नगर पंचायत व सीएचसी प्रभारियों की बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कोरोनारोधी वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए लेखपाल व राशन डीलरों का भी सहयोग लेने के आदेश दिए। ताकि वैक्सीनेशन अभियान को गति दी जा सके और लोगों को बीमारी से बचाया जा सके।

एसडीएम जयेंद्र कुमार ने गांवों के लोगों में वैक्सीन को लेकर उदासीनता को देखते हुए चिता जताई है। उन्होंने गुरुवार को तहसील में भोकरहेड़ी, मीरापुर व जानसठ के नगर पंचायत ईओ, सीएचसी प्रभारियों व कानूनगो के संग बैठक कर उन्हें इस समस्या से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि यदि लोग इसी तरह से वैक्सीन को लेकर उदासीन रहे तो आने वाले समय में संभावित तीसरी लहर से बच पाना बहुत कठिन है। उन्होंने कहा कि नगर पंचायत के कर्मचारी, गांवों में तैनात आशाओं व एएनएम के साथ लेखपालों की भी मदद इस काम में ली जाए। उन्होंने आपूर्ति निरीक्षक को भी राशन डीलरों से इस काम में सहयोग करने के आदेश दिए। उन्होंने कहा कि हम किसी भ्रांति में न रहकर हर हाल में कोरोना वैक्सीन लें तभी हम इस बीमारी से मुक्ति पा सकते हैं। इसके लिए गांवों में कैंप लगाकर गांव प्रधान, राशन डीलर व लेखपाल लोगों को समझाएं की आने वाली संभावित तीसरी लहर से यदि हमें बचना है तो वैक्सीन लगवानी जरूरी है। अन्यथा इस बार से अधिक भयावह परिणाम हो सकते हैं। उन्होंने हर गांव में शत-प्रतिशत वैक्सीन लगाने का प्रयास करने पर बल दिया।

chat bot
आपका साथी