घर-घर पहुंचकर एसडीएम सदर ने जाना मरीजों का हाल

जेएनएन मुजफ्फरनगर। बरला में कोरोना की चपेट में आए लोगों का हाल-चाल जानने के लिए शनिवार क

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 11:31 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 11:31 PM (IST)
घर-घर पहुंचकर एसडीएम सदर ने जाना मरीजों का हाल
घर-घर पहुंचकर एसडीएम सदर ने जाना मरीजों का हाल

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। बरला में कोरोना की चपेट में आए लोगों का हाल-चाल जानने के लिए शनिवार को एसडीएम सदर दीपक कुमार घर-घर जाकर मरीजों का हाल जाना। उन्होंने मरीजों से दवाई आदि मिलने की भी जानकारी ली। इसके अलावा एसडीएम ने गांव की साफ-सफाई व सेनिटाइजेशन का भी निरीक्षण किया।

छपार क्षेत्र के बरला गांव में देवबंद मार्ग पर स्थित प्राथमिक विद्यालय नं-1 में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड का शनिवार को एसडीएम सदर दीपक कुमार निरीक्षण करने पहुंचे। उन्होंने वहां की साफ-सफाई व देखरेख की जानकारी ली। और कोरोना मरीजों की जानकारी लेकर घर-घर जाकर उनका हाल जाना। उन्होंने मरीजों से दवाई आदि मिलने की जानकारी लेकर उनका मनोबल बढ़ाया। इसके अलावा एसडीएम ने गांव की गलियों में घूमकर लोगों से साफ-सफाई व सैनिटाइजेशन होने की जानकारी ली। एसडीएम ने एडीओ पंचायत व पंचायत सचिव को प्रतिदिन गांव की सफाई व सैनिटाइज कराने के निर्देश दिए। आशाओं से गांव में घर घर जाकर मरीजों की देखभाल व कोरोना की जांच करने के निर्देश दिए, कहा कि मरीजों की देखभाल में लापरवाही बर्दाश्त नही की जायेगी। एसडीएम ने निगरानी समिति से भी सहयोग करने की अपील की। इस दौरान मुख्य रुप से नायाब तहसीलदार इंद्रदेव सिंह, एडीओ पंचायत शिवकुमार, पंचायत सचिव नवीन शर्मा, कानूनगो धर्मवीर सिंह आदि मौजूद रहे।

लूटपाट करने वाले बदमाश पकड़े

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पुलिस ने मंडावली बांगर तिराहे से दो बदमाशों को गिरफ्तार किया। तीन दिन पूर्व दीपक पुत्र सुभाष निवासी गोयला, दीपक फाइनेंस का पैसा इकट्ठा कर शाहपुर जा रहे थे। रास्ते में तमंचे से अंकित करते हुए बदमाशों ने दोनों से 32000 लूट लिए थे। शनिवार को पुलिस ने लूटपाट के आरोपित सचिन उर्फ गुल्लू पुत्र मुकेश, आकाश पुत्र सचिन निवासी गांव किताश से तमंचा, चाकू साढ़े नौ हजार रूपये बरामद किए हैं। दोनों को पूछताछ के बाद जेल भेजा गया है। संसू।

-----

मीट की दुकान पर काटा चालान

खतौली: लाक डाउन के चलते मीट की दुकानें बंद है। शनिवार की सुबह पुलिस को बुढ़ाना रोड पर मीट की बिक्री की सूचना मिली। पुलिस ने मीट की दुकान पर छापा मारा। यहां ग्राहकों की भीड़ लगी मिली। पुलिस ने ग्राहकों के चालान काटा। वहीं मीट बिक्री कर रहे एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।-जासं

-----

हादसे में बाइक सवार घायल

खतौली: राष्ट्रीय राजमार्ग-58 पर केएफसी होटल के निकट कार ने बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार दुष्यंत पुत्र सेवारात गांव जैतपुर थाना भौराकलां व विक्रांत पुत्र रविद्र मिल मंसूरपुर घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती किया गया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को गंभीर हालत के चलते मेरठ रेफर भेज दिया है। बाइक सवार मुजफ्फरनगर से मेरठ जा रहे थे। घटना के बाद कार चालक भाग गया।

chat bot
आपका साथी