कोरोना योद्धाओं को सम्मान पत्रों से नवाजा

गांव छछरौली में ग्राम पंचायत द्वारा आयोजित कार्यक्रम में कोरोना वायरस महामारी में योद्धा के रूप में काम कर रहे अधिकारियों व कर्मचारियों को सम्मान पत्र से नवाजा गया। इस दौरान ग्रामीणों को कोरोना से बचाव की जानकारी दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 11:24 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 06:12 AM (IST)
कोरोना योद्धाओं को सम्मान पत्रों से नवाजा
कोरोना योद्धाओं को सम्मान पत्रों से नवाजा

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। गांव छछरौली में ग्राम पंचायत द्वारा आयोजित कार्यक्रम में कोरोना वायरस महामारी में योद्धा के रूप में काम कर रहे अधिकारियों व कर्मचारियों को सम्मान पत्र से नवाजा गया। इस दौरान ग्रामीणों को कोरोना से बचाव की जानकारी दी गई।

एसडीएम जानसठ कुलदीप मीणा ने कहा कि कोरोना वायरस एक ऐसी महामारी है जिससे सिर्फ सावधानी के चलते शारीरिक दूरी का पालन करने और मास्क लगाने से बचा जा सकता है। बीडीओ प्रभात कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि जहां पर कोरोना संक्रमण मरीज मिले हैं, वहां पर बिल्कुल न जाए। सीओ भोपा राममोहन शर्मा ने कहा कि जान है तो जहान है, इसलिए अपनी व अपनों की जान बचाने के लिए सावधानी रखे। संयोजक ग्राम प्रधान अनुज पहलवान, गुड व्यापारी नरेंद्र राठी व भाजपा के अमित राठी ने कोरोना वायरस योद्धा के रूप में जनता को महामारी से बचाने में लगे एसडीएम, बीडीओ, सीओ आदि अधिकारियों के अलावा महिला सफाई कर्मचारी सीमा, ग्राम पंचायत अधिकारी जोगेंद्र सिंह, रामपाल सिह आदि को सम्मान पत्र से नवाजा गया।

नामित सभासदों को दिलाई शपथ

संवाद सूत्र, मोरना : नगर पंचायत भोकरहेड़ी के कार्यालय पर शुक्रवार को एसडीएम जानसठ कुलदीप मीणा ने सरकार द्वारा नामित तीन सभासदों रामकुमार शर्मा, वीरपाल सहरावत और विक्रम सिंह को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस मौके पर अध्यक्षा सरला देवी, अधिशासी अधिकारी सुरजीत कुमार, सभासद रविदत्त, ब्रजवीर डायरेक्टर, मनोज कुमार, भूपेन्द्र वाल्मीकि आदि उपस्थित रहे। इस अवसर पर पर्यावरण दिवस के अवसर पर पौधारोपण भी किया गया।

chat bot
आपका साथी