संस्कारों के अभाव में टूट रहे संयुक्त परिवार : वीरपाल

गांव निरगाजनी गंग नहर पर जाट समाज की सभा में बतौर मुख्य अतिथि राष्ट्रीय जाट एकता मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ. वीरपाल सिंह ने कहा कि युवा वर्ग समाज व देश की रीढ़ है। युवा शक्ति के द्वारा ही समाज में बदलाव लाया जा सकता है। युवा अपनी ऊर्जा का प्रयोग विकास कार्यों उच्च शिक्षा ग्रहण करने और सामाजिक उत्थान के लिए करें। बुजुर्गो के पास नहीं बैठने से परिवार में संस्कारों संस्कारों का अभाव होता जा रहा है और संयुक्त परिवार टूटते जा रहे है।

JagranSat, 31 Jul 2021 11:53 PM (IST)
संस्कारों के अभाव में टूट रहे संयुक्त परिवार : वीरपाल

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। गांव निरगाजनी गंग नहर पर जाट समाज की सभा में बतौर मुख्य अतिथि राष्ट्रीय जाट एकता मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ. वीरपाल सिंह ने कहा कि युवा वर्ग समाज व देश की रीढ़ है। युवा शक्ति के द्वारा ही समाज में बदलाव लाया जा सकता है। युवा अपनी ऊर्जा का प्रयोग विकास कार्यों, उच्च शिक्षा ग्रहण करने और सामाजिक उत्थान के लिए करें। बुजुर्गो के पास नहीं बैठने से परिवार में संस्कारों संस्कारों का अभाव होता जा रहा है और संयुक्त परिवार टूटते जा रहे है। सभा में राष्ट्रीय प्रवक्ता जोगेंद्र सिंह वर्मा ने कहा कि युवा शक्ति बुजुर्गों से प्रेरणा लेकर आगे बढ़ें और अनावश्यक रूप से अपना समय बर्बाद न करें। सभा में जिलाध्यक्ष जितेंद्र चौधरी ने युवाओं को नशा मुक्ति का संकल्प दिलाया। सभा को राष्ट्रीय सचिव चमन सिंह, युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अनुज सहरावत, युवा प्रकोष्ठ के महासचिव शुभम सहरावत, बाबूराम राठी, हरपाल सिंह माजरा, जितेंद्र एडवोकेट आदि ने भी संबोधित किया। अध्यक्षता चौधरी वेदराम सिंह व संचालन सोरण सिंह कादीपुर ने किया। सभा में संजीव सिंह को मुजफ्फरनगर का महानगर अध्यक्ष मनोनीत किया गया। बैठक में अनंगपाल सिंह, नितिन राठी, जगतसिंह, ओमवीर सिंह, कृष्णपाल सिंह, विपिन कुमार आदि मौजूद रहे।

जिले के 11911 लोगों को लगा कोरोनारोधी टीका

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। शनिवार को जिले के 11911 लोगों को कोरोनारोधी टीका लगाया गया। सीएमओ डा. एमएस फौजदार ने बताया कि शनिवार को टीकाकरण केंद्रों पर 9156 लोगों का टीकाकरण किया गया। इनमें से 8081 लोगों को प्रथम डोज लगाई गई तथा 1075 लोगों को दूसरी डोज लगाई गई। उन्होने बताया कि जनपद में शनिवार को ऑनलाइन स्लॉट लेकर 18 से 44 आयु वर्ग में 2755 लोगों ने अपना टीकाकरण कराया गया।

----

उपचार के बाद स्वस्थ हुए दो लोग

मुजफ्फरनगर: सीएमओ डा. एमएस फौजदार ने बताया कि शनिवार को उपचार के बाद दो मरीज स्वस्थ हो गए। उन्होंने बताया कि जिले में अब तक 30643 लोगों में कोरोना संक्रमण पाया जा चुका है। उपचार के बाद 30366 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि कोरोना के चलते 268 मरीजों की मौत हो चुकी है। जिले में अब नौ कोरोना मरीज उपचाराधीन हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.