संजीव बालियान के तहेरे भाई का कोरोना से निधन

कोरोना वायरस संक्रमण के ग्राफ में भले ही गिरावट आई हो लेकिन मौत का आंकड़ा बढ़ रहा है। मंगलवार को केंद्रीय राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान के तहेरे भाई तथा गांव कुटबी के नव निर्वाचित प्रधान जितेंद्र बालियान का कोरोना से निधन हो गया। वह एम्स ऋषिकेश में भर्ती थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 11:47 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 11:47 PM (IST)
संजीव बालियान के तहेरे भाई का कोरोना से निधन
संजीव बालियान के तहेरे भाई का कोरोना से निधन

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। कोरोना वायरस संक्रमण के ग्राफ में भले ही गिरावट आई हो, लेकिन मौत का आंकड़ा बढ़ रहा है। मंगलवार को केंद्रीय राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान के तहेरे भाई तथा गांव कुटबी के नव निर्वाचित प्रधान जितेंद्र बालियान का कोरोना से निधन हो गया। वह एम्स ऋषिकेश में भर्ती थे।

पंचायत चुनाव के दौरान डा. संजीव बालियान के तहेरे भाई जितेंद्र बालियान और राहुल बालियान कोरोना संक्रमित हो गए थे। जितेंद्र बालियान कुटबी से ग्राम प्रधान निर्वाचित हुए। संक्रमण के बाद दोनों भाई घर पर ही आइसोलेट हो गए थे, लेकिन हालत बिगड़ने पर एक सप्ताह पूर्व इन्हें ऋषिकेश एम्स ले जाया गया। अचानक से हालत बिगड़ने पर जितेंद्र बालियान का मंगलवार को उनका निधन हो गया। दूसरे भाई राहुल बालियान की भी हालत नाजुक है। मंगलवार शाम गमगीन माहौल में मृतक का अंतिम संस्कार किया गया। जितेंद्र बालियान पूर्व में भी कुटबी के प्रधान रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने जताया शोक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान के भाई जितेंद्र बालियान के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया। शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

बंदी की मेरठ मेडिकल कालेज में मौत

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जिला कारागार में हत्या के आरोप में बंद बंदी की मेरठ मेडिकल में मौत हो गई। बीते माह मृतक की हालत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां से उसे मेरठ मेडिकल रेफर कर दिया गया था।

शामली जिले के झिझाना कस्बा के तलाही मोहल्ला निवासी 55 वर्षीय विजयपाल हत्या के आरोप में जेल में बंद था। 14 फरवरी को शामली पुलिस ने उसे जेल में दाखिल किया था। जेल अधीक्षक एके सक्सेना ने बताया कि विजयपाल लीवर, किडनी और सांस की बीमारी से ग्रसित था। पहले उसका जिला कारागार के अस्पताल में उपचार कराया गया था, लेकिन हालत में सुधार न होने के कारण उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था। जिला अस्पताल से 25 अप्रैल को उसे मेरठ मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया गया था। मंगलवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

कोरोना से हुआ था रिकवर

जेल अधीक्षक एके सक्सेना ने बताया कि मृतक को पहले कोरोना भी हो गया था, लेकिन मेरठ में उपचार के बाद वह रिकवर हो गया था और उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इसके अलावा वह गंभीर बीमारियों से ग्रसित था, जिस कारण उसकी मौत हो गई। मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी