कोरोना से बचाव के लिए गलियों को किया सैनिटाइज

छपार में कोरोना क‌र्फ्यू के दौरान नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य अरुण त्यागी ने गुरुवार को बरला की गलियों को सैनिटाइज किया। उन्होंने ग्रामीणों से कोरोना से बचाव के लिए घरों में रहने की अपील की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 12:04 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 12:04 AM (IST)
कोरोना से बचाव के लिए गलियों को किया सैनिटाइज
कोरोना से बचाव के लिए गलियों को किया सैनिटाइज

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। छपार में कोरोना क‌र्फ्यू के दौरान नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य अरुण त्यागी ने गुरुवार को बरला की गलियों को सैनिटाइज किया। उन्होंने ग्रामीणों से कोरोना से बचाव के लिए घरों में रहने की अपील की।

कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए वार्ड नं-3 से नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य अरुण त्यागी कर्मयोद्धा की भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने गुरुवार को बरला की गलियों में घूम-घूमकर सैनिटाइजर का छिड़काव किया। जिला पंचायत सदस्य ने कहा कि संकट की इस घड़ी में सभी को आगे आना चाहिए। ग्रामीण लाकडाउन का पूरी तरह से पालन करें। बेवजह घरों से बाहर न निकलें। मास्क का प्रयोग करे। समय-समय पर हाथों को सैनिटाइज करते रहें, शारीरिक दूरी के मानकों का पालन करें। सरकार की गाइडलाइंस का पालन करें। इस दौरान शुभम त्यागी, विनित त्यागी, रघुराज सिंह व काकू आदि मौजूद रहे।

गलियों को सील किया

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मीरापुर क्षेत्र में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इसके चलते नगर पंचायत के कर्मचारियों ने बल्लियां लगाकर कस्बे की कई गालियों को सील कर दिया है। मीरापुर क्षेत्र में कोरोना के मामले बढ़ने के बावजूद भी लापरवाह होते जा रहे हैं। गुरुवार को भी क्षेत्र में 9 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए, जिनकी रिपोर्ट आने के बाद नगर पंचायत के कर्मचारियों ने कस्बे की कई गलियों को बल्लियां लगाकर मार्ग अवरुद्ध कर दिया। बता दें कि गुरुवार को कस्बे का बाजार खुलने के बाद ग्राहकों की भारी भीड़ रही। पुलिस ने भीड़ के चलते लोगों को जमकर फटकार लगाई।

गांव को सैनिटाइज कराने की मांग

कुतुबपुर गांव में पिछले 15 दिन से बुखार व अन्य बीमारियों का प्रकोप छाया हुआ है, जिसके चलते एक दर्जन से अधिक लोग बीमार पड़े हुए हैं। ग्रामीण नरेंद्र सिंह व धनवीर सिंह आदि ने बताया कि गांव में कई लोग बुखार व अन्य बीमारी से ग्रस्त हैं। उन्होंने गांव को सैनिटाइज करने व चिकित्सा विभाग से शिविर लगवाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी