साधुओं की पिकअप ने बाइक में मारी टक्कर, तीन घायल

शाहपुर कस्बे की बुढ़ाना रोड पर तेज गति से आ रही पिकअप ने अनियंत्रित होकर बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार सहित तीन लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 11:54 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 11:54 PM (IST)
साधुओं की पिकअप ने बाइक में मारी टक्कर, तीन घायल
साधुओं की पिकअप ने बाइक में मारी टक्कर, तीन घायल

मुजफ्फरनगर, जागरण टीम। शाहपुर कस्बे की बुढ़ाना रोड पर तेज गति से आ रही पिकअप ने अनियंत्रित होकर बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार सहित तीन लोग घायल हो गए।

शाहपुर के बुढ़ाना रोड पर शुक्रताल के खिचड़ी वाले आश्रम के साधु हरिद्वार महाकुंभ में भंडारा करने के बाद हलवाइयों को पिकअप गाड़ी से छोड़ने उनके कस्बे दोघट जा रहे थे। कस्बे की बुढ़ाना रोड पर सत्संग भवन के बराबर में स्थित रजवाहे के पास सामने से आ रहे गन्ने से लदे ट्रक बराबर से निकलने के दौरान सामान के ऊपर बैठे हलवाई ट्रक से बाहर निकले गन्नो से टकरा गए। उन्होंने शोर मचाया तो गाड़ी चला रहे आश्रम के साधु निहालदास के हाथ-पांव फूल गए और तेज गति से जा रही गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। बाइक सवार युवक गाड़ी के साथ काफी दूर तक घिसटता चला आया और गाड़ी सड़क किनारे एक ऊंचे टीले पर चढ़कर बंद हो गई। पुलिस ने बाइक सवार घायल युवक इफ्तेखार सहित घायल हलवाई दोघट निवासी रामभूल व बड़ौत निवासी रजत को अस्पताल पहुंचाया, जहां से उन्हें जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।

खाई में गिरी कार, एक की मौत व तीन घायल

जागरण संवाददाता, गंज मुरादाबाद (उन्नाव) : बेहटा मुजावर क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर एक कार अनियंत्रित होकर बैरीकेडिंग तोड़ते हुए खाई में जाकर पलट गई। कार में सवार एक महिला की मौत हो गई, तीन घायल हो गए। परिवार रिश्तेदार की अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए लखनऊ जा रहा था। हादसा चालक को झपकी आने की वजह से हुआ।

मथुरा जिले के नसीरपुर रिफाइनरी निवासी 30 वर्षीय रेहान पुत्र इंतजार हुसैन अपनी 60 वर्षीय मां शहनवाज बानो, 32 वर्षीय भाई रिजवान और बड़ी मां 52 वर्षीय फरहदिवा पत्नी अमीन हुसैन निवासी हासिमपुर मुजफ्फरनगर के साथ कार से अपने बड़े भाई अम्बार हुसैन के ससुर की अंतिम यात्रा में शामिल होने लखनऊ के सफदरगंज जा रहे थे। बेहटा मुजावर में एक्सप्रेस-वे पर गांव सबलीखेड़ा के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे सुरक्षा तारों की बैरीकेडिंग तोड़ते हुए खाई में जाकर पलट गई। हादसे में फरहदिवा की मौत हो गई। पुलिस ने घायलों को बांगरमऊ सीएचसी में भर्ती कराया गया। वहां से गंभीर घायल शहनवाज को रेफर कर दिया गया। रेहान ने बताया कि कार वह चला रहा था। अचानक झपकी आ गई जिससे कार अनियंत्रित हो गई और हादसा हो गया।

chat bot
आपका साथी