तितावी में तीन लोगों से दिनदहाड़े लूटपाट

तितावी थानाक्षेत्र के अमीरनगर नहर पटरी पर बदमाशों ने दिनदहाड़े रोड होल्डअप कर लूट की वारदात को अंजाम दिया। लकड़ी-पत्थर से मार्ग को अवरुद्ध कर दंपती सहित अन्य राहगीरों से लाखों रुपये के जेवरात और नगदी लूट कर फरार हो गये। विरोध करने पर बदमाशों ने एक कार के शीशे भी तोड़ दिए। कार सवार जान बचाकर मौके से किसी तरह निकले। मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशो की तलाश में कांबिग की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 11:57 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 11:57 PM (IST)
तितावी में तीन लोगों से दिनदहाड़े लूटपाट
तितावी में तीन लोगों से दिनदहाड़े लूटपाट

मुजफ्फरनगर, टीम जागरण। तितावी थानाक्षेत्र के अमीरनगर नहर पटरी पर बदमाशों ने दिनदहाड़े रोड होल्डअप कर लूट की वारदात को अंजाम दिया। लकड़ी-पत्थर से मार्ग को अवरुद्ध कर दंपती सहित अन्य राहगीरों से लाखों रुपये के जेवरात और नगदी लूट कर फरार हो गये। विरोध करने पर बदमाशों ने एक कार के शीशे भी तोड़ दिए। कार सवार जान बचाकर मौके से किसी तरह निकले। मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशो की तलाश में कांबिग की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

सोमवार दोपहर के समय भौराकलां सावटू निवासी आरिफ पत्नी मोहसिना के साथ बाइक से चरथावल रिश्तेदारी में जा रहा था। जैसे ही वह अमीरनगर नहर पटरी के पास पुलिया पर पहुंचे तो वहां पहले से मार्ग को होल्डअप कर बदमाशों ने कब्जा जमा रखा था। बदमाशों ने हथियारों से दंपती को आतंकित करते हुए उनसे आठ हजार रुपये की नकदी तथा महिला से पहने हुए सोने के कंगन व कुंडल लूट लिए। कानों के कुंडल झपटने से महिला घायल हो गी। इसके बाद बदमाशों ने पीछे से आ रहे बुढ़ाना थाना क्षेत्र के जौला गांव निवासी शौकत को भी आतंकित कर रोक लिया और 30 हजार की नगदी लूट ली। बदमाशों ने पीछे से आ रही कार को भी रोकने का प्रयास किया, लेकिन कार सवारों ने गाड़ी नहीं रोकी। बदमाशो ने लाठी-डंडे से कार पर हमला बोल दिया। कार सवार मौके से किसी तरह जान बचाकर निकले। काफी देर तक बदमाशों ने रोड को होल्डअप किए रखा तथा उक्त दंपती व युवक को धमकाते हुए मौके से फरार हो गए। पीड़ितों ने मामले की जानकारी पुलिस और राहगीरों को दी। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से जंगलों में कांबिग की, लेकिन काफी मशक्कत के बाद भी बदमाश पुलिस के हाथ नहीं आ सके। पूर्व में भी हो चुकी है वारदात

इससे पूर्व भी दीवाली को बदमाशों ने इसी अंदाज में बुड़ीना खुर्द मार्ग पर एक दंपती को निशाना बनाते हुए हजारों रुपये की नकदी लूटी थी। वहीं बुड़ीना खुर्द नगर पुलिया के पास से भी बदमाशों ने खुसरोपुर निवासी अधिवक्ता व उनके पुत्र को निशाना बनाया था। अभी तक भी पुलिस उक्त लूट का पर्दाफाश नहीं कर पाई है। पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्नचिह्न लगा हुआ है वहीं बदमाशों का दुस्साहस बढ़ा है।

chat bot
आपका साथी