दुकान के ताले तोड़कर चोरी, सीसीटीवी फुटेज खंगाली

खतौली के बुआड़ा रोड पर बदमाशों ने दुकान को निशाना बनाकर हजारों रुपये की नगदी चोरी कर ली जबकि दो दुकानों में चोरी का प्रयास किया गया। वारदात के समय आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए है जिनमें चार संदिग्ध युवक घूमते दिखाई दे रहे है। पुलिस इसके आधार पर जांच-पड़ताल में लगी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 11:47 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 11:47 PM (IST)
दुकान के ताले तोड़कर चोरी, सीसीटीवी फुटेज खंगाली
दुकान के ताले तोड़कर चोरी, सीसीटीवी फुटेज खंगाली

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली के बुआड़ा रोड पर बदमाशों ने दुकान को निशाना बनाकर हजारों रुपये की नगदी चोरी कर ली, जबकि दो दुकानों में चोरी का प्रयास किया गया। वारदात के समय आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए है, जिनमें चार संदिग्ध युवक घूमते दिखाई दे रहे है। पुलिस इसके आधार पर जांच-पड़ताल में लगी है।

थाना क्षेत्र के राजाराम मोहल्ला निवासी सोनू ने बुआड़ा रोड पर सीमेंट की दुकान कर रखी है। उसके निकट ही पक्का बाग निवासी सुरेंद्र की चौखट-विडो बनाने की दुकान है। इनके अलावा जैन नगर निवासी संजय ने पशु आहार एवं चीनी आदि की थोक की दुकान की हुई है। शनिवार देर रात चोरों ने तीनों दुकानों को निशाना बनाते हुए उनके ताले तोड़ दिए। चोरों ने जंगले से भी दुकान में घुसने का प्रयास किया। पीड़ित सीमेंट व्यापारी सोनू ने बताया कि उसकी दुकान के गल्ले से लगभग पांच हजार रुपये की नगदी चोरी की गई है, जबकि सुरेंद के यहां बांस-बल्ली इधर-उधर पड़े थे। संजय की दुकान का शटर नहीं टूट सका। इस बीच आहट होने से मोहल्ले में जाग हो गई। पुलिस के पहुंचने से बदमाश भाग गए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखी है, जिसमें रात्रि करीब एक बजे दुकानों के आसपास चार संदिग्ध युवक घूमते दिखाई दे रहे हैं। इंस्पेक्टर एचएन सिंह ने बताया कि घटना की बाबत जांच की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

किसानों के खेतों से स्टार्टर व मोटर चोरी

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। सिखेड़ा थाना क्षेत्र के भंडूरा गांव निवासी मनोज, गुल्लू, प्रदीप, गुफरान, हसन अली, इलियास, नरेश व सोल्हू आदि किसानों ने बताया कि शनिवार की रात में चोरों ने उनके खेतों पर रखे स्टार्टर व मोटर चोरी कर लिए। रविवार की सुबह जब वह खेतों पर पहुंचे तो वहां पर बिजली के मोटर व स्टार्टर चोरी होने का पता चला। गांव के किसानों ने बताया कि पहले भी कई बार इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं। बिजली के स्टार्टर व मोटर चोरी होने से किसान परेशान हैं। उन्होंने बताया कि पहले भी क्षेत्र के बेहड़ा आस्सा गांव में कई बार मोटर चोरी हो चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, जिसकी वजह से किसानों में आक्रोश बना हुआ है। एसओ रामवीर सिंह ने बताया कि जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी