लूटी गई भेड़-बकरियां बरामद, एक गिरफ्तार

बुढ़ाना पुलिस ने सर्च अभियान चलाकर रात में ही चरवाहों से लूट ली गई भेड़-बकरियों को बरामद कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित से तमंचा व कारतूस भी बरामद किए गए गए जबकि अन्य तीन भाग गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 11:07 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 11:07 PM (IST)
लूटी गई भेड़-बकरियां बरामद, एक गिरफ्तार
लूटी गई भेड़-बकरियां बरामद, एक गिरफ्तार

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना पुलिस ने सर्च अभियान चलाकर रात में ही चरवाहों से लूट ली गई भेड़-बकरियों को बरामद कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित से तमंचा व कारतूस भी बरामद किए गए गए, जबकि अन्य तीन भाग गए।

गौरतलब है कि कस्बा निवासी राजपाल ने सैकड़ों भेड़-बकरियां पाल रखी हैं। सोमवार को उनकी देखभाल करने वाले अटेरना गांव निवासी जोगेंद्र व अर्पित उन्हें चराने भैसाना गांव के जंगल ले गए थे। उसी समय वहां आए चार बदमाशों ने उन्हें गन्ने के खेत मे बंधक बना लिया। दोनों को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर उनकी भेड़-बकरियां लूट ले गए थे। दोनों ने होश आने पर ग्रामीणों व पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने रात में ही मामला दर्ज कर सर्च अभियान चलाया। दभेड़ी गांव के जंगल मे बदमाशों से हुई मुठभेड़ में एक आरोपित को तमंचा व कारतूस समेत गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि उसके तीन साथी भाग गए। मौके से 140 भेड़ व बकरियां बरामद कर ली गई। पूछताछ के बाद इंस्पेक्टर एमएस गिल ने बताया कि पकड़ा गया आरोपित राहुल पुत्र मैनपाल निवासी कुतुबगढ़ थाना थानाभवन (शामली) का रहने वाला है। भागे आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

घर में घुसे चोर को पकड़ा, दो भागे

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। भोपा थाना क्षेत्र के भोकरहेड़ी कस्बा निवासी नूर मोहम्मद ने थाने पर मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि बीते सोमवार की रात में वह परिवार के साथ सोए थे। करीब ढाई बजे उन्हें घर में कुछ आहट सुनाई दी। उठकर देखा तो बड़े भाई खुर्शीद के कमरे में चोर घुसे थे। उन्होंने शोर मचाया तो परिवार के लोग जाग गए और चोर भागने लगे, लेकिन एक को पकड़कर धुनाई कर दी। दो चोर अलमारी से ढाई लाख रुपये व सोने-चांदी के जेवर लेकर भाग गए। चोर ने अपना नाम सुहेब बताया है। उप निरीक्षक सुनील शर्मा चोर को थाने ले गए। प्रभारी निरीक्षक दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी