बैंकों में सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा

खतौैली पुलिस ने सोमवार को कस्बे के सभी बैंकों में सुरक्षा-व्यवस्था को लेकर अभियान चलाया। सीओ आशीष प्रताप सिंह ने फोर्स के साथ बैंकों में सुरक्षा-व्यवस्था को परखा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 11:15 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 11:15 PM (IST)
बैंकों में सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा
बैंकों में सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौैली पुलिस ने सोमवार को कस्बे के सभी बैंकों में सुरक्षा-व्यवस्था को लेकर अभियान चलाया। सीओ आशीष प्रताप सिंह ने फोर्स के साथ बैंकों में सुरक्षा-व्यवस्था को परखा। शाखा प्रबंधकों व सुरक्षाकर्मियों को ग्राहकों की सुरक्षा के मद्देनजर सुरक्षा को लेकर सुझाव दिए। उन्होंने कहा कि अनजान लोगों से ग्राहकों के फार्म न भरवाएं। कैश काउंटर पर भीड़ न होने दें और संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जाए। उन्होंने कहा संदिग्ध लोग दिखाई देने पर पुलिस को सूचना दें। बैंक से अधिक धनराशि लेकर जाने वाले ग्राहकों के बारे में बताया जाए, जिससे उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जा सके। बैंकों में अधिकारियों के मोबाइल नंबरों की सूची चस्पा करने को कहा है। कुछ युवकों के बैंक में दिखाई देने पर, उनसे बैंक में आने और ग्राहकों के फार्म भरने का कारण पूछा। बैंक के बाहर खड़े बाइक सवारों की तलाशी ली गई। सीओ ने कहा कि बैंकों में आने वाले ग्राहकों के साथ कोई अप्रिय घटना न हो, इसको लेकर सतर्कता बरतने को निर्देशित किया गया।

स्वास्थ्य परीक्षण कर दी गई मुफ्त दवाइयां

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर मेडिकल कालेज के तत्वावधान में खालापार में स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण कर मुफ्त दवाइयां दी गई। मेडिकल कालेज के कोषाध्यक्ष गौरव स्वरूप ने फीता काटकर शिविर का शुभारंभ किया।

मेडिकल कालेज महाप्रबंधक डा. अरशद इकबाल ने बताया कि शिविर में मेडीसिन, स्त्री एवं प्रसूति रोग विशेषज्ञ, बाल रोग विशेषज्ञ, हड्डी रोग तथा कान व नाक, गला रोग विशेषज्ञों ने मरीजों का परीक्षण किया। मुख्य स्वास्थ्य सुविधाओं सहित ब्लड प्रेशर, ब्लड शुगर आदि की जांच तथा संबंधित दवाइयां निश्शुल्क उपलब्ध कराई गई। डा. स्मिता त्यागी, डा. विवेक त्यागी, डा. विष्णु, डा. अंबुजा, डा. सतगुरु, डा. विजय प्रताप सहित जफरयाब खान, असद पाशा, मा. अल्ताफ, इम्त्याज खान, आफताब खान, मनोवेर जया, यूसुफ खान, शमशाद नेता, नईम, डा. सलीम हमीदिया, डा. जमशेद आदि शामिल रहे। शिविर में 100 से अधिक मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण कर दवाइयां दी गई।

chat bot
आपका साथी