रिटायर्ड सैनिक ने नहर में कूदकर की आत्महत्या

रिटायर्ड सैनिक ने गंग नहर पुल से कूदकर आत्महत्या कर ली। भोपा गंग नहर पुल से शुक्रवार दोपहर एक अज्ञात व्यक्ति ने गंग नहर में छलांग लगा दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 10:25 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 10:25 PM (IST)
रिटायर्ड सैनिक ने नहर में कूदकर की आत्महत्या
रिटायर्ड सैनिक ने नहर में कूदकर की आत्महत्या

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। रिटायर्ड सैनिक ने गंग नहर पुल से कूदकर आत्महत्या कर ली। भोपा गंग नहर पुल से शुक्रवार दोपहर एक अज्ञात व्यक्ति ने गंग नहर में छलांग लगा दी। वहीं पास में ही खेल रहे बच्चों ने उसे डूबते देख शोर मचा दिया। शोर सुनकर पुल पर ग्रामीणों और राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गए सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। वह व्यक्ति काफी दूर तक बहता हुआ नगला बुजुर्ग की झाल तक पहुंच गया जहां नगला बुजुर्ग निवासी मोहम्मद शाबान व कांस्टेबल विनीत ने उसे बाहर निकाल लिया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो गई। बाद में काफी प्रयास के बाद शव की शिनाख्त मुजफ्फरनगर के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के नुमाइश कैंप निवासी गणेश के रूप में हुई जो पूर्व सैनिक है। प्रभारी निरीक्षक सुभाष अत्री ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया।

दुर्घटनाओं की दो रिपोर्ट दर्ज

पुरकाजी : हादसों में हुई दो मौतों को लेकर पुलिस ने दुर्घटनाओं की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस के अनुसार तितावी के जागाहेड़ी निवासी अरुण की तहरीर पर अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। दुर्घटना में गुरुवार को वादी के भाई पंकज की मौत हो गई थी। दूसरे मामले में जड़ौदा निवासी बबीता ने टैंकरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। बताया कि पीड़िता के पति शिवकुमार की टैंपों की टक्कर से मौत हो गई थी पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर दी है। स्कूल संचालक से की पूछताछ

पुरकाजी : स्कूल में प्रैक्टिकल देने आई छात्राओं से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने स्कूल संचालक से पूछताछ की है। गत नवंबर माह में भोपा क्षेत्र के गांव की दो छात्राएं थाना क्षेत्र के गांव के स्कूल में प्रयोगात्मक परीक्षा देने के लिए आई थीं। आरोप है कि छात्राओं से सामूहिक दुष्कर्म की बात सामने आई थी। उसी दिन से छात्राएं चुप्पी साधे थीं। गुरुवार को किसी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी थी। शुक्रवार को दिन भर पीड़ित पक्ष के लोगों द्वारा भोपा थाना पुलिस और अफसरों से शिकायत करने की बात उड़ती रही। घटनास्थल पर बाहर से आए मीडिया कर्मी से दु‌र्व्यवहार करने की सूचना भी थी। देर रात पुलिस ने स्कूल संचालक को पकड़कर उससे पूछताछ की। पुलिस का कहना है कि सामूहिक दुष्कर्म को लेकर कोई तहरीर नहीं मिली है। झगड़े की सूचना को लेकर स्कूल संचालक से पूछताछ की गई है।

chat bot
आपका साथी