जिम, सिनेमाघर व स्वीमिग पूल पर पाबंदी बरकरार

डीएम सेल्वा कुमारी जे ने बताया कि जिले में पांच दिन बाजार खोलने की अनुमति दी गई है। इस अवधि में सशर्त होटल रेस्टोरेंट व शापिग माल भी खोले जा सकेंगे। सुबह सात से नौ बजे तक दुकान खोली जा सकेंगी। शनिवार व रविवार को बंदी रहेगी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 11:46 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 11:46 PM (IST)
जिम, सिनेमाघर व स्वीमिग पूल पर पाबंदी बरकरार
जिम, सिनेमाघर व स्वीमिग पूल पर पाबंदी बरकरार

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। डीएम सेल्वा कुमारी जे ने बताया कि जिले में पांच दिन बाजार खोलने की अनुमति दी गई है। इस अवधि में सशर्त होटल, रेस्टोरेंट व शापिग माल भी खोले जा सकेंगे। सुबह सात से नौ बजे तक दुकान खोली जा सकेंगी। शनिवार व रविवार को बंदी रहेगी। दो दिन सैनिटाइजेशन अभियान चलाया जाएगा। मिठाई की दुकानों पर शारीरिक दूरी के आधार पर बैठकर खाने की अनुमति होगी। शादी समारोह समेत विभिन्न आयोजन के लिए 50 लोगों की अनुमति होगी। अभी सिनेमाहाल, स्टेडियम, स्वीमिग पूल व जिम खोलने की अनुमति नहीं है। जुलूस-प्रदर्शन भी प्रतिबंधित रहेंगे। स्वास्थ्य विभाग की प्रतिदिन कोरोना रिपोर्ट के आधार पर सक्रिय कोरोना केस 500 से अधिक होने पर फिर से कोरोना क‌र्फ्यू लगाया जाएगा।

पुतला दहन करने वालों के खिलाफ मुकदमा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। रामपुरी में चल रहे नाला निर्माण को लेकर शासन और मंत्रियों के खिलाफ नारेबाजी कर पुतला दहन करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है।

शहर के मोहल्ला उत्तरी रामपुरी से दक्षिणी रामपुरी में किए जा रहे नाला निर्माण को लेकर कई दिन से विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। पिछले दिनों भारी फोर्स के साथ पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों ने नाला निर्माण का कार्य शुरू कराया था। नाला निर्माण को लेकर कुछ लोग लगातार विरोध कर रहे हैं। शनिवार को कुछ लोगों ने नारेबाजी करते हुए शासन और भाजपा के मंत्रियों का पुतला दहन किया था। मौके पर पहुंचे एसआइ ब्रजभूषण शर्मा ने बताया कि पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो क्रांति सेना के महानगर अध्यक्ष लोकेश सैनी के नेतृत्व में सौरभ गोस्वामी, संजय त्यागी, श्रीपाल नायक, महेश त्यागी, राजकुमार पुंडीर, अशोक वर्मा, नवीन ठाकुर, सलीम भटनागर, अनीता व 12 अज्ञात राज्य सरकार के विरुद्व नारेबाजी करते हुए सरकार का पुतला फूंक रहे थे। पुलिस का कहना है कि पुतला फूंकने वाले सभी लोग कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे थे, जिससे कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ था। सभी के खिलाफ पुलिस ने शहर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

chat bot
आपका साथी