वेशभूषा प्रतियोगिता में रीना व रोसी अव्वल

सामाजिक संस्था प्रयत्न ने दीपावली मिलन समारोह में वेशभूषा प्रतियोगिता आयोजित की जिसमें रीना व रोसी को सर्वश्रेष्ठ वेशभूषा के लिए पुरस्कृत किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 09:31 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 09:31 PM (IST)
वेशभूषा प्रतियोगिता में रीना व रोसी अव्वल
वेशभूषा प्रतियोगिता में रीना व रोसी अव्वल

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। सामाजिक संस्था प्रयत्न ने दीपावली मिलन समारोह में वेशभूषा प्रतियोगिता आयोजित की, जिसमें रीना व रोसी को सर्वश्रेष्ठ वेशभूषा के लिए पुरस्कृत किया गया।

प्रयत्न शक्ति बोर्ड की अध्यक्ष साधना मेहता ने सदस्यों का स्वागत किया। सभी सदस्यों ने गीत, खेल, मस्ती के माहौल में दीपावली महोत्सव मनाया और एक-दूसरे को शुभकामनाएं दीं। संस्था चेयरमैन समर्थ प्रकाश ने कहा संस्था का उद्देश्य दीप से दीप जलाकर समाज का अंधियारा दूर करना है। संचालन सचिव रीना अग्रवाल ने किया। सर्वश्रेष्ठ वेशभूषा के लिए रीना अग्रवाल व रोसी को पुरस्कृत किया गया। रमा नागर, बीना शर्मा, सोनिया लूथरा, यशिका चौहान, रश्मि मिश्र, मुकेश अरोरा, असद फारुकी, डा. विवेक कुमार, ईशान अग्रवाल, डा. शशि शर्मा व अनुराधा आदि उपस्थित रहे।

खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। तितावी के बघरा ब्लाक में खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन कल्याणकारी इंटर कालेज में होने जा रहा है। यह खेल प्रतियोगिता युवा कल्याण प्रादेशिक विकास दल की देखरेख में होगी। बघरा विकास खंड अधिकारी सतीश गौतम ने बताया कि आगामी 23 अक्टूबर को प्रतियोगिता बघरा स्थित कल्याणकारी इंटर कालेज के मैदान में होगी। प्रतियोगता का उद्देश्य ग्रामीण क्षेत्र की प्रतिभाओं को मंच देना है। विजेताओं को सम्मानित किया जाएगा। प्रतियोगिता युवा कल्याण विभाग की ओर से कराई जाएगी।

शुकतीर्थ में आज लगेगा नेत्र उपचार शिविर

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मोरना में स्वामी केवलानंद आश्रम ट्रस्ट की ओर से श्रीकेवलानंद आश्रम-शुकतीर्थ में मंगलवार को निश्शुल्क नेत्र जांच शिविर लगाया जाएगा। चिकित्सक आंखों की जांच कर दवा देंगे। मोतियाबिद का निश्शुल्क आपरेशन व अस्पताल तक ले जाने व वापस पहुंचाने की जिम्मेदारी भी ट्रस्ट की होगी। शिविर के आयोजन में अरविंद गर्ग, उमाशंकर गर्ग, सुलभ गर्ग व कार्यकारिणी सदस्यगण लगे हैं।

chat bot
आपका साथी